Bihar: मौसमी बोस हत्‍याकांड के तीन और आरोपितों को पुलिस ने दबोचा, बंंगलुरु से किए गए गिरफ्तार

रोहतास जिले में फरवरी महीने में हुए मौसमी बोस हत्‍याकांड में तीन और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्‍हें बंगलुरु से गिरफ्तार कर बिहार पुलिस यहां लेकर आई। अब तक सभी आठ आरोपितों को पुलिस जेल भेज चुकी है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 07:13 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 07:13 AM (IST)
Bihar: मौसमी बोस हत्‍याकांड के तीन और आरोपितों को पुलिस ने दबोचा, बंंगलुरु से किए गए गिरफ्तार
मौसमी बोस हत्‍याकांड में तीन और गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक फोटो

डेहरी-ऑन-सोन (रोहतास), संवाद सहयोगी। डेहरी के नीलकोठी मुहल्ले में नौ फरवरी की रात दवा दुकानदार की पत्‍नी मौसमी बोस हत्याकांड (Mausami Bose Murder Case) में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। इस कांड के तीन आरोपितों को पुलिस ने कर्नाटक से गिरफ्तार कर लिया है। अब सभी आठ अभियुक्‍त प‍ुुुलिस के शिकंजे में आ चुुुकेे हैं। उन्‍हें जेल भेजा जा चुका है। मौसमी बोस को दुकान के विवाद में गोली मारी गई थी।  

दुकान बंद कर घर जाते समय मारी गई थी गोली 

एसपी आशीष भारती ने बताया कि दवा दुकान बंद कर नीलकोठी स्थित घर वापस जाने के क्रम में थाना चौक स्थित बोस मेडिकल के मालिक सुदीप बोस की पत्‍नी मौसमी बोस की हत्‍या नौ फरवरी की रात कर दी गई थी। बाइक सवार अपराधियों ने उन्‍हें गोली मारी थी। गर्दन में गोली लगी थी। नारायण मेडिकल कॉलेज अस्‍पताल में मौसमी बोस को मृत घोषित कर दिया गया था। पुलिस ने मृतका के पति के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया था। जिसमें आठ लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था।  इस मामले को ले एक विशेष टीम का गठन किया गया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपित घटना को अंजाम देने के बाद बंगलुरु फरार हो गए हैं। इसके बाद रोहतास पुलिस ने बंगलुरु पुलिस की मदद से मंगलवार को परमानंद सरावगी, दीपक कुमार सरावगी और राकेश कुमार सरावगी को गिरफ्तार कर लिया है। गौरलतब है कि इस मामले में पांच नामजद अभियुक्तों को पहले ही जेल भेज दिया गया है।

दुकान खाली करने का चल रहा था विवाद  

घटना कारण दुकान खाली करने का विवाद बताया गया। व्‍यवसायी का कहना था कि उन्‍हेंं बराबर दुकान खाली करने की धमकी दी जा रही थी। मामला कोर्ट में चल रहा है। इसी दौरान घटना को अंजाम दे दिया गया। बताया गया कि इससे पहले दिसंबर महीने में सुदीप बोस पर भी फायरिंग की गई थी। तब उन्‍होंने परमानंद सरावगी और उसके बेटे दीपक सरावगी के खिलाफ थाने में आवेदन दिया था।  

 यह भी पढ़ें- Nawada: शादी तय होने के बाद युवती संग करता रहा मनमानी, अब किसी और संग सात फेरे की तैयारी

chat bot
आपका साथी