Road Accident: शादी में शामिल होने एक ही बाइक से जा रहे थे तीन दोस्‍त, ट्रक के धक्‍के से एक की मौत, दो की हालत नाजुक

रोहतास के दावत थाना क्षेत्र में रविवार रात ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। दो अन्‍य घायल हो गए। उनका इलाज निजी अस्‍पताल में कराया जा रहा है। हादसे के बाद चालक ट्रक लेकर भाग निकला।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 09:40 AM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 09:53 AM (IST)
Road Accident: शादी में शामिल होने एक ही बाइक से जा रहे थे तीन दोस्‍त, ट्रक के धक्‍के से एक की मौत, दो की हालत नाजुक
सड़क हादसे में एक युवक की मौत। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

जेएनएन, सासाराम (रोहतास)। दावत थाना क्षेत्र के मलियाबग गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 30 (National Highway) पर रविवार की देर रात एक ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी है। मृतक चंदन कुमार 20 वर्ष सूर्यपुरा थाना क्षेत्र के बारुन गांव का निवासी था। वहीं गंभीर रूप से जख्मी इसी गांव के मुन्ना कुमार व नारायणपुर के संदीप कुमार हैं। उनका इलाज विक्रमगंज के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

बिक्रमगंज के एसडीपीओ राजकुमार ने बताया कि चंदन, मुन्ना व संदीप एक ही अपाची बाइक पर सवार होकर किसी शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। इसी दौरान मलियाबाग में एक ट्रक उनकी बाइक को रौंदता चला गया। टक्कर लगने के बाद तीनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र दावथ पहुंचाया।

निजी अस्‍पताल में  इलाज के दौरान एक ने तोड़ा दम

अस्‍पताल में इलाज के बाद गंभीर स्थिति देखकर चिकित्सकों ने तीनों को बिक्रमगंज रेफर कर दिया। स्‍वजन उन्हें बिक्रमगंज के एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में इलाज के लिए ले गए। वहां डॉक्‍टर ने चंदन को मृत घोषित कर दिया। जबकि मुन्ना और संदीप का इलाज चल रहा है। पुलिस ने चंदन  के शव को पोसटमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इधर घटना की खबर मिलते ही स्‍वजनों में मातम पसर गया। चंदन के परिवार के लोगों का राेते-रोते बुरा हाल है। वे उस मनहूस घड़ी को कोस रहे हैं जब एक ही बाइक पर तीनाे सवार होकर शादी के लिए निकले थे।

ट्रिपल लोड का नहीं थम रहा सिलसिला

प्रशासन के रोक और आए दिन हो रहे हादसे के बावजूद वाहन चलाने में लापरवाही का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा। खासकर युवा वर्ग बाइक चलाने में सावधानी नहीं बरत रहे। एक बार फिर ट्रिपल लोड बाइक हादसे का शिकार बन गई। इसमें एक घर का चिराग बुझ गया।

chat bot
आपका साथी