Kaimur: नशे में धुत तीन युवकों ने जबरन खोलवाई दुकान और लूट ले गए 20 हजार, दो हिरासत में

कैैमूर जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र के चैनपुर-अवखरा मुख्य मार्ग में बिड्डी मोड़ के पास रेडीमेड कपड़े की दुकान से नशे में धुत तीन युवकों ने मारपीट व लूटपाट की। पुलिस दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 06 May 2021 06:18 PM (IST) Updated:Thu, 06 May 2021 06:18 PM (IST)
Kaimur: नशे में धुत तीन युवकों ने जबरन खोलवाई दुकान और लूट ले गए 20 हजार, दो हिरासत में
नशे में धुत युवकों ने किया पुलिस पर पथराव। प्रतीकात्‍मक फोटो

चैनपुर (कैमूर), संवाद सूत्र। थाना क्षेत्र के चैनपुर-अवखरा मुख्य मार्ग में बिड्डी मोड़ के पास रेडीमेड कपड़े की दुकान में जबरन घुसकर तीन युवकों ने मारपीट की। वे तीनोंं नशे में धुत थे। इसके बाद गल्‍ले से रुपये लेकर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस पर तीनोंं ने पथराव कर दिया। हालांकि इसमेंं कोई जख्‍मी नहीं हुआ। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

जबरन उठा दिया शटर और निकाले रुपये 

विउर मानपुर के सेराज खां ने बताया कि बिड्डी मोड़ के सामने उनकी कपड़े की दुकान है। गुरुवार को दिन के लगभग 11 बजे के करीब भुआलपुर निवासी नंदू यादव आए। कहा कि भाभी की मृत्यु हो गई है। दाह संस्कार के लिए भी पैसे नहीं है। पांच हजार रुपये दीजिए। सेराज ने बताया कि नंदू यादव के कहने पर दुकान खोलकर अंतिम संस्‍कार के लिए पांच हजार रुपये दिए। इसके बाद शटर गिराने लगा तभी उसी गांव के अवधेश यादव का पुत्र मनीष यादव, रामलाल यादव का पुत्र दीपक यादव और एक अन्‍य वहां आ गए। वे नशे में धुत थे। दुकान खोलकर कपड़े देने को कहने लगे। मना करने पर जबरन शटर उठा दिया और दुकान में घुस गए। जबतक कुछ समझते उन तीनों ने जबरन गल्‍ले से 20 हजार रुपये निकाल लिए। इसके बाद गालीगलौच करते हुए भाग निकले।

पुलिस पर भी कर दिया पथराव 

इसकी सूचना चैनपुर थाने को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया। इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि तीन लोग हंगामा कर रहे थे। इस दौरान मौके पर पुलिस पहुंच गई थी। लेकिन उनलोगों ने पुलिस पर भी पथराव कर दिया। हालांकि चैनपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने बताया कि पथराव में कोई जख्मी नहीं हुआ है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। 

शराब लेकर जा रहे दो धंधेबाज गिरफ्तार 

रामपुर प्रखंड के सबार थाना क्षेत्र अंतर्गत सबार गांव के पास से गुरुवार को दो शराब धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया गया। थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि गस्ती की दौरान पुलिस की गाड़ी को देख सड़क के किनारे खड़े दो व्यक्ति अपने बाइक स्टार्ट करने लगे। उनके हावभाव पर पुलिस को कुछ शंका हुई तो पास जाकर देखा गया। उनके पास एक काला बैग था। पुलिस द्वारा बैग खोलने को कहा गया तो दोनों आनाकानी करने लगे। जब सख्ती बरत कर बैग खुलवाया गया तो बैग में दो बोतल में लगभग चार लीटर देशी महुआ शराब बरामद हुई। 

chat bot
आपका साथी