कैमूर में दो हथियार, आठ कारतूस व तीन किलो गांजा के साथ तीन अरेस्ट, वाहन को भी किया जब्त

Kaimur News कैमूर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी के दौरान तीन लोगों को अरेस्ट किया है। इनके पास से दो हथियार आठ कारतूस और तीन किलो गांजा बरामद किया गया है। पुलिस ने तीनों बदमाशों को जेल भेज दिया है।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 01:12 PM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 01:12 PM (IST)
कैमूर में दो हथियार, आठ कारतूस व तीन किलो गांजा के साथ तीन अरेस्ट, वाहन को भी किया जब्त
कैमूर पुलिस की गिरफ्त में तीनों अपराधी। जागरण

दुर्गावती (कैमूर), संवाद सूत्र । थाना क्षेत्र के कुल्हडिय़ां के पास एनएच दो के उत्तरी लेन में मंगलवार को पुलिस ने तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जबकि तीन बदमाश भागने में सफल हो गए। गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस को एक देसी पिस्टल, एक कट्टा, आठ कारतूस, तीन मोबाइल, 3.30 किग्रा गांजा बरामद किया गया है। पुलिस ने इनके चार पहिये वाहन को भी जब्त कर लिया है। गिरफ्तार बदमाशों में दुर्गावती थाना क्षेत्र के भानपुर गांव निवासी स्व. जय प्रकाश यादव के पुत्र नंद लाल यादव उर्फ दारा यादव, सरैयां गांव निवासी स्व. भंगी यादव का पुत्र गुंजन यादव व रंजन यादव शामिल हैं। जबकि, फरार बदमाशों में सरैयां गांव निवासी बल्लू मल्लाह, पंकज बैठा और टिंकल यादव के नाम शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार, पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुल्हड़िया के पास कार में उक्त सभी लोग एकत्रित हैं जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। इस सूचना पर टीम गठित कर थानाध्यक्ष दुर्गावती द्वारा छापेमारी की गई। छापेमारी में नंदलाल यादव, गुंजन यादव व रंजन यादव को पकड़ा गया। जबकि, बल्लू मल्लाह, पंकज बैठा और टिंकल यादव भागने में सफल रहे। पकड़े गए तीनों लोगों की तलाशी ली गई तो नंदलाल यादव के पास से 7.65 बोर का लोडेड देसी पिस्टल, पांच कारतूस व पाकेट से मोबाइल बरामद हुआ।

जबकि, गुंजन यादव के पास से लोहे एवं लकड़ी का बना 12 बोर का एक देसी कट्टा व पैंट से 12 बोर का तीन जिंगदा गोली व मोबाइल बरामद हुआ। जबकि, रंजन के पास से मोबाइल बरामद हुआ। इसके बाद जायलो यूपी 67 एच-9935 की तलाशी ली गई तो वाहन के पिछली सीट के नीचे से 3.330 किग्रा गांजा बरामद हुआ। इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि फरार तीनों बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। जबकि गिरफ्तार तीनों बदमाशों को जेल भेजा जा रहा है। 

chat bot
आपका साथी