नवादा से कल युवा जदयू के हजारों कार्यकर्ता जाएंगे पटना, केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का करेंगे स्‍वागत

केंद्र में इस्‍पात मंत्री बनने के बाद जदयू के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष आरसीपी सिंह पहली बार पटना आ रहे हैं। 16 अगस्त को आरसीपी सिंह का अभिनंदन समारोह जदयू कार्यालय में आयोजित किया गया है। उनके स्‍वागत को लेकर कई जिलों से जदयू नेता व कार्यकर्ता पहुंच रहे।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sun, 15 Aug 2021 11:38 AM (IST) Updated:Sun, 15 Aug 2021 02:10 PM (IST)
नवादा से कल युवा जदयू के हजारों कार्यकर्ता जाएंगे पटना, केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का करेंगे स्‍वागत
पटना में 16 अगस्‍त को जदयू कार्यालय में हाेगा आरसीपी सिंह का अभिनंदन समारोह, जागरण फाइल फोटो।

नवादा, जागरण संवाददाता। 16 अगस्त को पटना में आयोजित होने वाले केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के अभिनंदन समारोह में नवादा से हजारों कार्यकर्ता शामिल होगें। कार्यक्रम को लेकर युवा जदयू जिलाध्यक्ष चंदन कुमार चंद्रवंशी के नेतृत्व में लगातार जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। शुक्रवार को नवादा के अकबरपुर, सिरदला, मेसकौर, रजौली, गोविंदपुर, नारदीगंज, सदर प्रखंड समेत कई प्रखंड में जनसंपर्क अभियान चलाया गया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलकर पटना में आयोजित होने वाले केंद्रीय मंत्री के अभिनंदन समारोह में शामिल होने की अपील की गई।

युवा जदयू जिलाध्यक्ष ने बताया कि केंद्रीय मंत्री के अभिनंदन को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है। नवादा से सैंकडा़ें वाहनों के काफिले के साथ हजारों कार्यकर्ता पटना कार्यक्रम में शामिल होंगे। उन्होंने युवा जदयू समेत सभी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ताओं को पटना कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की है। जनसंपर्क अभियान में जदयू के प्रदेश महासचिव ललन कुशवाहा, जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष रामजन्म कुमार कानू, उपाध्यक्ष अधिवक्ता अजय किशोर सिंह, सुमीत कुमार समेत अन्य लोग शामिल थे।

बता दें कि केंद्र सरकार में इस्‍पात मंत्री बनने के बाद जदयू के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष आरसीपी सिंह पहली बार पटना आ रहे हैं। जदयू नेताओं व कार्यकर्ताओं ने उनके स्‍वागत की जोरदार तैयारियां की है। उनके स्‍वागत के लिए कई जिलों से जदयू नेता व कार्यकर्ता 16 अगस्‍त को पटना आ रहे हैं। जदयू के प्रदेश महासचिव अभय कुशवाहा का दावा है कि गया से 500 छोटी-बड़ी गाडि़यों से करीब पांच हजार कार्यकर्ता पटना आएंगे। इसी प्रकार कैमूर, नवादा, औरंगाबाद, सासाराम सहित कई जिलों से कार्यकर्ता पहुंचेंगे। केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का पहले पटना एयरपोर्ट पर जोरदार स्‍वागत किया जाएगा। इसके बाद जदयू कार्यालय में उनका अभिनंदन समारोह आयोजित होगा।

chat bot
आपका साथी