लकड़ी की सीढ़ी के सहारे घर में घुसे चोर, गहने समेत नकदी समेट ले गए, कैमूर जिले के चैनपुर की घटना

कैमूर के चैनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम फकराबाद में शुक्रवार की रात चोरों ने लकड़ी की सीढ़ी के सहारे छत के रास्‍ते घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। बक्सा में रखे सोने व चांदी के गहने सहित दस हजार रुपये नकद चोरी कर ली।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 08:09 AM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 08:09 AM (IST)
लकड़ी की सीढ़ी के सहारे घर में घुसे चोर, गहने समेत नकदी समेट ले गए, कैमूर जिले के चैनपुर की घटना
चोरों ने बक्‍से को तोड़कर निकाले गहने और पैसे। जागरण

चैनपुर (कैमूर), संवाद सूत्र। थाना क्षेत्र के ग्राम फकराबाद में शुक्रवार की रात चोरों ने लकड़ी की सीढ़ी के सहारे छत के रास्‍ते घर में घुसकर चोरी की घटना को अंजाम दिया। बक्सा में रखे सोने व चांदी के गहने सहित दस हजार रुपये नकद चोरी कर ली। इस संबंध में चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि फकराबाद में चोरी की घटना से संबंधित आवेदन प्राप्त हुआ था। जिस पर पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की है। इसके उपरांत प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

बहू के साथ कमरे में सोई थी महिला

गृह स्वामी चंद्रावती कुंअर ने बताया कि शुक्रवार की रात घर में यह अपनी छोटी बहू के साथ सोई थी। इनके दोनों पुत्र बाहर में रहकर किसी निजी कंपनी में मजदूरी करते हैं। रात के पहर चोरों ने लकड़ी की सीढ़ी के सहारे छत छत के रास्‍ते घर में प्रवेश किया। इसके बाद चार बक्सों के ताले को खोल कर उसमें रखे गए चांदी के कुछ गहने चोरी कर लिए गए। जिस बक्से के ताले की चाबी चोरों को नहीं मिली उस बक्से को चोरों ने उनके घर के बगल में स्थित इनके देवर श्याम बिहारी पांडेय जो कि सब परिवार वाराणसी में रहते हैं उनके छत पर ले जाकर ताला तोड़ दिया। उसमें रखे 10 हजार रुपये, सोने के झुमके, मंगटीका, अंगूठी, चांदी की पायल आदि की चोरी कर ली गई, पूरे मामले की जानकारी शनिवार की सुबह इन्हें हुई। जब आसपास में पता लगाया जाने लगा तो पड़ोस के छत पर टूटा हुआ ताला एवं बक्सा पाया गया। जिसमें उक्त सभी कीमती सामान गायब थे, कुछ जमीन संबंधी कागजात खोजबीन के दौरान वहीं पर बिखरे हुए पाए गए।

गांव के दो-तीन लड़कों पर आशंका 

चंद्रावती कुंवर ने बताया बताया गया कि बीती रात आठ बजे के करीब गांव के दो-तीन लड़के जिन्हें पहचानती है, वे सभी लोग इनके दरवाजे पर आकर बातचीत कर रहे थे, उन लोगों की मंशा सही नहीं लग रही थी, इन्हें पूर्ण रुप से विश्वास है कि उन लोगों के द्वारा ही इस चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी