नवादा के गंगा बीघा गांव में रास्ते के विवाद को लेकर दो सहोदर भाइयों के बीच चली तलवार, आठ घायल, एक गंभीर, जानिए पूरा मामला

बुधवार की सुबह मुंद्रिक ने अपने भाई दिनेश के परिवार को उस रास्ते से गुजरने के लिए रोक दिया। जिसके बाद कहासुनी शुरू हुई और देखते ही देखते लाठी डंडा चलना चल गया। मामला तलवारबाजी तक पहुंच गया और गली रणक्षेत्र में तब्दील हो गया।

Prashant Kumar PandeyWed, 01 Dec 2021 03:45 PM (IST)
नवादा के रजौली में तलवारबाजी में घायल महिला का इलाज करती अस्पताल कर्मी

 संवाद सहयोगी, रजौली : थाना क्षेत्र के गंगा बीघा गांव में बुधवार की सुबह जमीन विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें आठ लोग बुरी तरह से घायल हो गए। सभी घायलों को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर श्यामनंदन ने सभी का प्राथमिक उपचार किया और एक की हालत नाजुक देखते हुए उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया है। घायलों में एक पक्ष से दिनेश यादव, मंती देवी, मनीष कुमार, सुषमा कुमारी बिंदु कुमारी और दूसरे पक्ष से मुंद्रिका यादव, सिंधु देवी और विपिन कुमार शामिल है। इसमें से चिंताजनक स्थिति में सुषमा कुमारी को सदर अस्पताल रेफर किया गया है।

गली रणक्षेत्र में तब्दील, दोनों तरफ से कई लोग लहुलूहान

बताते चलें कि मुंद्रिका यादव और दिनेश यादव दोनों अपने सहोदर भाई हैं और रास्ते को लेकर दोनों के बीच पिछले कई महीनों से विवाद चल रहा है। बुधवार की सुबह मुंद्रिक ने अपने भाई दिनेश के परिवार को उस रास्ते से गुजरने के लिए रोक दिया। जिसके बाद कहासुनी शुरू हुई और देखते ही देखते लाठी डंडा चलना चल गया। मामला तलवारबाजी तक पहुंच गया और गली रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। दोनों तरफ से कई लोग लहुलूहान हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरे मामले की जांच कर रही है। 

सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कराया गया

दोनों तरफ से थाने में प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर आवेदन दिया गया है। थानाध्यक्ष दरबारी चौधरी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल को भेजकर पूरे मामले को शांत कराया गया। सभी घायलों का प्राथमिक उपचार कराया गया है। दोनों तरफ से आवेदन प्राथमिकी दर्ज करने को लेकर दिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद विधि सम्मत जो कार्रवाई होगी, वह की जाएगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.