रेलवे इंस्पेक्टर कॉलोनी गया में डॉक्टर के बंगले से दो लाख की संपत्ति की चोरी, ऐसे घुसे थे चोर, तोड़ डाले इन सबके भी ताले

रेलवे अनुमंडल अस्पताल गया में एडीएमओ के पोस्ट पर डा. विकास कुमार सिंह कार्यरत हैं। चिकित्सक डाक्टर परिवार समेत शादी समारोह में भाग लेने छपरा गए थे। दीवान पलंग आलमीरा व अटैची-बक्से के ताले तोड़ कर चोरों ने हाथ साफ कर लिया।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 06:10 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 06:10 PM (IST)
रेलवे इंस्पेक्टर कॉलोनी गया में डॉक्टर के बंगले से दो लाख की संपत्ति की चोरी, ऐसे घुसे थे चोर, तोड़ डाले इन सबके भी ताले
रेलवे इंस्पेक्टर कॉलोनी में डॉक्टर के बंगले से दो लाख की संपत्ति की चोरी की सांकेतिक तस्वीर

 जागरण संवाददाता, गया : शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रेलवे इंस्पेक्टर कॉलोनी निवासी एडीएमओ डा. विकास कुमार सिंह के बंगले से शनिवार की देर शाम जेवरात समेत दो लाख रुपए की संपत्ति चोरी हो गई। वे अनुमंडल रेलवे अस्पताल गया में सहायक मंडल चिकित्सा पदाधिकारी एडीएमओ के पद पर पदस्थ है। पूरे परिवार के साथ इस्पेक्टर कालोनी रेलवे आवास बंगला संख्या 129 में रहते है। बंद बंगले में पीछे से खिड़की के रॉड काट कर चोर अंदर घुसे थे और सभी मूल्यवान सामानों की चोरी कर ली गई।

सोने के चेन, झुमका, चांदी का जोड़ा पायल सहित दो लाख की चोरी

रविवार को डॉक्टर की ओर से जेवरात समेत दो लाख रुपये की चोरी का सिविल लाइंस थाने में मामला दर्ज कराया गया है। इसमें बताया गया है कि सोने का चेन, एक जोडा़ झुमका, चांदी के एक जोड़ा पायल, 15 हजार रुपए नगद समेत एक लैपटाप समेत दो लाख रुपये की संपत्ति चोर ले गए।

भाई की शादी में छपरा अपने घर परिवार के साथ गए थे डॉक्टर 

बता दें कि घटना के वक्त डा. विकास कुमार सिंह व उनका परिवार बंगला पर नहीं था। वे भाई की शादी में अपने घर छपरा के दीघवारा थाना के शंकरपुर रोड परिवार के साथ गए हुए थे। रेल कर्मियों ने शनिवार की रात में ही डा. विकास कुमार को फोन पर मामले की जानकारी दी। इसके बाद सिटी एसपी को सूचना दी गई। 

इस घटना की सूचना पर स्थानीय थाना सिविल लाइंस की पुलिस मौके पर पहुंच जांच-पड़ताल की। इस दौरान पुलिस ने देखा कि दीवान पलंग, आलमीरा व अटैची-बक्से के ताले टूटे हुए थे। कमरे में सामान बिखरा हुआ था। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। ठंड शुरू होते ही रेलवे कालोनियों में चोरों ने तांडव मचाना शुरू कर दिया है। इस घटना के बाद से कॉलोनी के लोगों में दहशत व्याप्त है।

chat bot
आपका साथी