Bihar: युवक कर रहा था गंदा काम और दो दोस्‍त कर रहे थे मदद, युवती के भाई की पड़ी नजर तब...

औरंगाबाद के गोह थाना क्षेत्र की एक युवती ने महिला थाने में दुष्‍कर्म की प्राथमिकी दर्ज कराई है। घटना आठ जून की ही है। लेकिन तब से समझौते का प्रयास चल रहा था। समझौता नहीं होने पर मामला दर्ज कराया गया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 06:41 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 06:41 AM (IST)
Bihar: युवक कर रहा था गंदा काम और दो दोस्‍त कर रहे थे मदद, युवती के भाई की पड़ी नजर तब...
युवती ने कराई दुष्‍कर्म की प्राथमिकी। प्रतीकात्‍मक फोटो

औरंगाबाद, जागरण संवादाता। गोह थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती के साथ दुष्कर्म (Dirty Act With Young Girl) करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना आठ जून की ही है। लेकिन तीन-चार दिनों से चल रहे समझौते की प्र‍क्रिया के कारण मामला थाने तक नहीं पहुंचा था। जब युवती एवं आरोपित युवकों के स्वजनों के बीच बात नहीं बनी तब शुक्रवार को युवती के स्वजनों ने महिला थाने में मामला दर्ज कराया। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार गांव के ही युवक श्रीकांत कुमार पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। इसमें राकेश रवानी एवं संतोष रवानी सहयोग करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने एक आरोपित राकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया। 

ढूंढ़ते हुए पहुंच गया था युवती का भाई 

बताया गया कि श्रीकांत से युवती का पहले से प्रेम संबंध है। इन्‍हीं संबंधों का हवाला देकर इस तरह की घटना हुई है। एक मकान में श्रीकांत, राकेश और संतोष उस युवती के साथ थे। इधर काफी देर तक युवती के घर नहीं लौटने पर उसका भाई ढूंढ़ते हुए निकला। एक मकान में श्रीकांत के साथ युवती को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद गांव में खलबली मच गई। तब से गांव का माहौल तनावपूर्ण बना हुआ था। मामले को रफा-दफा करने का प्रयास चल रहा था। लेकिन तीन-चार दिनों तक बात नहीं बनी तब पुलिस का सहारा लिया गया।

सहयोग करने का आरोपित गया जेल

महिला थानाध्यक्ष उपासना कुमारी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित राकेश को गिरफ्तार कर लिया गया। उसे शुक्रवार को न्‍या‍य‍िक हिरासत में भेज दिया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि श्रीकांत व संतोष की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। जल्‍द उन्‍हें भी पकड़ लिया जाएगा। बताया कि पीड़ित युवती का मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराया गया है। कोर्ट में बयान अंकित कराया जाएगा। उससे पहले युवती की कोरोना जांच कराई जाएगी।  

chat bot
आपका साथी