मोबाइल पर लोकेशन बता रहा था बाइक सवार युवक, पुलिस ने पकड़ा तो सामने आया यह मामला

नवादा के गोविंदगंज थाने की पुलिस ने तीन बाइक पर बैग में लादकर रखी देसी शराब और बियर बरामद की है। भोर में मोबाइल पर लोकेशन बता रहे एक युवक के पकड़े जाने के बाद पुलिस को यह सफलता मिली।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 02 Mar 2021 12:29 PM (IST) Updated:Tue, 02 Mar 2021 02:20 PM (IST)
मोबाइल पर लोकेशन बता रहा था बाइक सवार युवक, पुलिस ने पकड़ा तो सामने आया यह मामला
शराब के धंधेबाज को पुलिस ने किया गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक फोटो

संवाद सूत्र, गोविंदपुर (नवादा)। गोविंपुर पुलिस ने मंगलवार की अलसुबह गश्‍ती के दौरान गोविंदपुर-बकसोती मार्ग पर सोरहा मोड़ के निकट खलिहान में खड़ी तीन मोटरसाइकिलों पर लदी देसी शराब और बियर बरामद की। इस दौरान गोविंदपुर चौक से लोकेशन दे रहे युवक को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अन्‍य धंधेबाजों का पता लगा रही है।

तीन बजे भोर में युवक दे रहा था लोकेशन

थानाध्यक्ष डॉ नरेंद्र कुमार ने बताया कि गश्‍ती के दौरान भोर में तीन बजे एएसआइ रामाशंकर दुबे दल-बल के साथ थे। उसी समय गोविंदपुर चौक पर 3 बजे सुबह ही एक युवक बाइक लगाकर फोन पर बातें करता दिखा। एएसआइ ने शक के आधार पर उससे पूछताछ की। लेकिन वह युवक टालमटोल करने लगा। सख्‍ती से पूछताछ करने पर पुलिस का शक सही निकला। इसी थाना क्षेत्र के विशनपुर गांव का युवक कुंदन कुमार शराब पहुंचाने के लिए लाइनर की भूमिका निभा रहा था।

दो बैग में शराब और एक बैग में थे बियर की केन

इसके बाद उसी के बताए लोकेशन पर सोरहा मोड़ के निकट खलिहान में खड़ी दो बाइक बरामद की गई। दोनों पर एक-एक बैग लदी थी। तलाशी लेने पर उसमें से शराब मिली। एक बैग जो नीचे रखा था, उसे कुंदन की बाइक पर लादकर गंतव्‍य के लिए भेजा जाता। लेकिन उससे पहले ही वह गिरफ्तार कर लिया गा।  थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों बैग में शराब और बियर थे। दोनों बैग में 148.8 लीटर देसी शराब था। तीसरे बैग में बियर (42.5 लीटर) की केन थी। थानाध्यक्ष ने तीनों मोटरसाइकिलें और शराब तथा बियर जब्‍त कर ली। लाइन को मंगलवार को न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस अब जब्‍त दो अन्‍य बाइक का सत्‍यापन कर धंधेबाजों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। बताया जाता है कि पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए अब धंधेबाज अलसुबह इस तरह का काम करने लगे हैं।

chat bot
आपका साथी