Aurangabad: बहन के यहां चैती छठ कर घर लौटने की तैयारी में थी महिला, रास्‍ते में खड़ी थी मौत

औरंगाबाद नगर थाना क्षेत्र में बुधवार को बाइक की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई। हादसे में बाइक सवार भी जख्‍मी हो गया बावजूद वह गाड़ी छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने उसकी बाइक जब्‍त कर ली है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Thu, 22 Apr 2021 06:18 AM (IST) Updated:Thu, 22 Apr 2021 06:18 AM (IST)
Aurangabad: बहन के यहां चैती छठ कर घर लौटने की तैयारी में थी महिला, रास्‍ते में खड़ी थी मौत
बाइक की चपेट में आने से म‍हिला की मौत। प्रतीकात्‍मक फोटो

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। अपनी बहन के घर से चैती छठ कर लौटने की तैयारी कर रही महिला की मौत से मातम पसर गया है। नगर थाना क्षेत्र के गंगटी मोड़ के पास बुधवार को बाइक ने नगीना कुंवर को जोरदार टक्‍कर मार दी थी। घायल अवस्‍था में सदर अस्‍पताल में भर्ती कराया गया लेकिन वह जिंदगी की जंग हार गई। मृतका मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डबुरा गांव की रहने वाली थी।

घर लौटने की तैयारी में थी लेकिन लौट नहीं सकी नगीना 

नगीना कुंअर अपनी बहन के घर नगर थाना क्षेत्र के महाबीर नगर में छठ करने आई थी। छठ के बाद अपने घर जाने की तैयारी में थी। बुधवार को अपनी बहन के घर से निकलकर किराना दुकान पर जा रही थी। इसी क्रम में सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार में आई बाइक ने उसे जोरदार टक्‍कर मार दी। इस हादसे में महिला व बाइक सवार युवक भी जख्‍मी हो गया। बावजूद वह बाइक छोड़कर भाग निकला। इधर गंभीर रूप से जख्‍मी नगीना कुंअर को स्‍वजन अस्‍पताल लेकर पहुंचे। वहां कुछ देर बाद ही उसने दम तोड़ दिया।  घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बाइक को जब्त कर लिया है।

बाइक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज 

सदर अस्पताल में पहुंचे दारोगा गुफरान अली ने मृतका की बेटी रंजू कुमारी का फर्दबयान अंकित किया। मृतका की बहन से घटना की जानकारी ली। मृतका की बेटी ने पुलिस को बताया कि मां घर से दुकान पर सामान लेने जा रही थी कि हादसा हो गया। दारोगा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है। मामले में बाइक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। उधर बुधवार की सुबह में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जीटी रोड महुआधाम मोड़ के पास बाइक सवार युवक नरेंद्र कुमार एवं साकेत कुमार घायल हो गए। दोनों का इलाज सदर अस्पताल में किया गया। घायलों ने बताया कि दोनों एक ही बाइक से औरंगाबाद से मदनपुर जा रहे थे कि पीछे से तेज रफ्तार में आ रही कार ने धक्का मार दिया। बाइक असंतुलित होकर पलट गई। दोनों मदनपुर के निवासी बताए जाते हैं।

chat bot
आपका साथी