स्विफ्ट कार से बकरी चुराने आए युवकों को सासाराम के ग्रामीणों ने पकड़ पीट डाला, फिर पुलिस को सौंपा

डिक्की की तलाशी के बाद उसमें एक चोरी की बकरी भी बरामद की गई। थानाध्यक्ष नरोत्तम चन्द्र ने बताया कि बकरी चोर गिरोह बड़े ही शातिराना अंदाज में बकरी के मुंह पर नशा का दवा छिड़क कर बेहोश होने के बाद उसे डिक्की में डाल देते थे।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 03:59 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 03:59 PM (IST)
स्विफ्ट कार से बकरी चुराने आए युवकों को सासाराम के ग्रामीणों ने पकड़ पीट डाला, फिर पुलिस को सौंपा
कार से बकरी चुराने आए चोर पकड़े गए। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, कोचस (सासाराम)। स्थानीय चौक से गुरुवार को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नाकेबंदी कर स्वीफ्ट कार पर सवार चार युवकों को बकरी चोरी किए जाने के मामले में गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार लोगों के पास से कार के डिक्की में रखी गई चोरी की एक बकरी भी बरामद की गई है। गिरफ्तार सरफराज कुरैशी, मो अब्दुल कुरैशी, जावेद अली एवं उमेश कुमार कैमूर जिला के रामगढ़ के निवासी बताए जाते हैं।

जानकारी के अनुसार, तीन दिन पूर्व कोचस से तीन बकरी की चोरी हुई थी। लोगों को शक था कि कार से चलने वाले कुछ गिरोह बकरी चोरी का धंधा करते हैं। इसी आधार पर पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी बरामद हुआ था। पुलिस वाहन की पहचान कर गिरोह को पकड़ने की टोह में लग गई थी, जहां चौक से गुजर रहे स्वीफ्ट कार को पहचान कर पुलिस द्वारा उसे कब्जे में ले लिया गया। डिक्की की तलाशी के बाद उसमें एक चोरी की बकरी भी बरामद की गई। थानाध्यक्ष नरोत्तम चन्द्र ने बताया कि बकरी चोर गिरोह बड़े ही शातिराना अंदाज में बकरी के मुंह पर नशा का दवा छिड़क कर बेहोश होने के बाद उसे डिक्की में डाल देते थे। गिरफ्तार सभी लोगों को सासाराम जेल भेज दिया गया है।

धक्का मारकर भाग रहा बाइक सवार गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, डेहरी आनसोन : इंद्रपुरी थाना क्षेत्र के बीएमपी मुख्यालय गेट के समीप गुरुवार को एनएच 119 पर बाइक की टक्कर से एक व्यक्ति जख्मी हो गया। धक्का मार फरार हो रहे बाइक सवार युवक को ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार बाइक चालक की जांच के क्रम में वह शराब के नशे में  पाया गया। थानाध्यक्ष राकेश गोस्वामी के अनुसार बाइक सवार सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नहौना परासी गांव का निवासी गौतम कुमार है। उसने शराब के नशे में सड़क किनारे खड़े एक व्यक्ति को धक्का मार दिया है।

chat bot
आपका साथी