ट्रक हरियाणा से जा रहा था सिलीगुड़ी, बीच में भभुआ पुलिस को लगी भनक, चालक व खलासी को किया गिरफ्तार

ट्रक में बोरियों में भरी भूसी के बीच शराब की बाेतलें बड़े जतन से छुपाकर रखी थी। संदेह होने पर ट्रक के चालक व खलासी से पूछताछ की गई तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार किया। ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें 232 पेटी अंग्रेजी शराब मिली।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 21 Aug 2021 09:48 AM (IST) Updated:Sat, 21 Aug 2021 09:48 AM (IST)
ट्रक हरियाणा से जा रहा था सिलीगुड़ी, बीच में भभुआ पुलिस को लगी भनक, चालक व खलासी को किया गिरफ्तार
ट्रक में भूसे के बीच बड़े जतन से छुपा रखी थी शराब, सांकेतिक तस्‍वीर।

- रोहतक से शराब लेकर पटना जा रहा था ट्रक, उत्पाद व एंटी लीकर टीम ने पकड़ा

संवाद सहयोगी, मोहनियां: स्थानीय थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गांव के समीप समेकित चेकपोस्ट पर शुक्रवार को वाहन चेङ्क्षकग के दौरान मद्य निषेध विभाग व एंटी लीकर टीम ने एक ट्रक (यूपी 80 बीएफ 9944) से 2088 लीटर शराब बरामद किया। जो बोरियों में भरी भूसी के बीच पेटियों में छिपा कर रखी गई थी। पुलिस ने ट्रक के चालक ग्राम पमरौली कटारा, थाना ठौकी, जिला अजरा यूपी व खलासी मोहम्मद मोफिदुल  इस्लाम, ग्राम माकोर टोला बंगाली टोला, थाना व जिला जगदीशपुर पश्चिम बंगाल को गिरफ्तार कर लिया गया।जो रोहतक हरियाणा से शराब लेकर पटना जा रहे थे।मद्य निषेध की टीम का नेतृत्व पुनि देवब्रत कुमार व एंटी लीकर टीम का नेतृत्व एसआइ राजीव कुमार यादव कर रहे थे। शराब लदे ट्रक व गिरफ्तार चालक, खलासी को मोहनियां थाना पुलिस को सौंप दिया गया। जिन्हें शुक्रवार को भभुआ जेल भेज दिया गया।

इस संबंध में मोहनियां के थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि शराब धंधेबाजों के खिलाफ सघन अभियान चलाया जा रहा है। समेकित चेक पोस्ट पर मद्य निषेध विभाग व एंटी लीकर टीम शराब धंधेबाजों के खिलाफ अभियान चला रही है। वहां पर एक दिन सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। शनिवार को उक्त टीम चेक पोस्ट पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान यूपी की तरफ से एक ट्रक आया। जिस पर बोरियों में भरी भूसी लदी थी। संदेह होने पर ट्रक के चालक व खलासी से पूछताछ की गई तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार किया। ट्रक की तलाशी ली गई तो उसमें 232 पेटी अंग्रेजी शराब रखी गई थी। जिसमें एम्पेरियल ब्लू, मैकडावेल,रॉयल चैलेंज व रॉयल स्टैग शराब से भरी बोतलें थीं। शराब की फुल मात्रा 2088.36 लीटर  थी। ट्रक चालक मांगने पर जो कागज दिखाया वह लकड़ी के भूसी का था। जो सिलीगुड़ी के लिए बना था। पूछताछ में पता चला की ट्रक हरियाणा के रोहतक जिला से शराब लादकर पटना जा रहा था। गिरफ्तार चालक व खलासी को भभुआ जेल भेज दिया गया। किस कारोबारी का शराब ट्रक पर लदा था उसके बारे में जानकारी ली जा रही है।

chat bot
आपका साथी