Kaimur: बल्‍ला बनाने के बहाने दुकान में बुलाया और की थी घिनौनी हरकत, अब आया पकड़ में

कैमूर में बल्‍ला बनाने का झांसा देकर नौ वर्षीय बच्‍चे संग अनैतिक कार्य करने वाले फर्नीचर दुकानदार को पुलिस ने दबोच लिया है। वह एक वर्ष से फरार चल रहा था। उसने अपनी दुकान में घटना को अंजाम दिया था।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Wed, 19 May 2021 06:12 AM (IST) Updated:Wed, 19 May 2021 06:12 AM (IST)
Kaimur: बल्‍ला बनाने के बहाने दुकान में बुलाया और की थी घिनौनी हरकत, अब आया पकड़ में
बच्‍चे संग अनैतिक कार्य करने वाला दुकानदार गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक फोटो

चैनपुर (कैमूर), संवााद सूत्र। थाना क्षेत्र के चैनपुर बाजार में फर्नीचर की दुकान संचालित करने वाले दुर्गावती थाने के धरहरा निवासी शिवलोचन शर्मा को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पॉक्‍सो एक्‍ट के मामले में पुलिस उसे तलाश रही थी।  वह लंबे समय से फरार चल रहा था। उसकी पुलिस को तलाश थी। मंगलवार की सुबह सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे दबोच लिया। कोरोना जांच के बाद उसे न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

बल्‍ला बनाने का लालच देकर किया था कुकृत्‍य 

बता दें कि घटना 18 सितंबर 2020 की शाम की है। इस मामले में चैनपुर थाना क्षेत्र के ही निवासी एक व्यक्ति ने थाने में आवेदन देकर यह आरोप लगाया गया था कि उनका नौ वर्षीय पुत्र शाम के समय अपने एक दोस्त के साथ क्रिकेट खेलने जा रहा था। उस दौरान शिवलोचन शर्मा ने इनके पुत्र एवं उसके मित्र को बल्ला बनाने का लालच देकर दुकान के अंदर बुला लिया गया था और शटर बंद करने के बाद इनके पुत्र के साथ अप्राकृतिक यौनाचार किया गया था। बच्‍चा घर पहुंचा तो किसी से कुछ बताया नहीं लेकिन वह दर्द से परेशान था। काफी पूछने पर उसने सारी बातों की जानकारी दी। इसके बाद स्‍वजन जबतक फर्नीचर की दुकान पर पहुंचे तब तक शिवलोचन शर्मा दुकान का शटर गिरा कर भाग चुका था।

वीडियो क्लिप से हुई घटना की पुष्टि 

लेकिन इन सभी घटनाओं का एक वीडियो क्लिप पीड़ित नाबालिग के साथ रहे मित्र ने बना लिया था। उस वीडियो क्लिप के आधार पर इस मामले की पुष्टि हुई थी। उक्त मामले में निवर्तमान थानाध्यक्ष संतोष सिंह ने प्राथमिकी दर्ज की थी। इस संबंध में प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक सह चैनपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने बताया कि उक्त मामले में आरोपित लंबे समय से फरार था। उसे मंगलवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार युवक को मेडिकल जांच करवाने के उपरांत भभुआ न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

chat bot
आपका साथी