शराब तस्‍करी कर रहा था बिक्रमगंज का सरपंच, घर से मिली खेप, पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला आरोपित

वहां से शराब बनाने के उपकरण व समान भी बरामद किए गए। बता दें कि पूर्व में भी शराब कारोबार करने व शराब निर्माण करने के आरोप में तीन बार घुसियां खुर्द के सरपंच राधेश्याम सिंह को गिरफ्तार हुआ है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Fri, 09 Jul 2021 04:22 PM (IST) Updated:Fri, 09 Jul 2021 04:22 PM (IST)
शराब तस्‍करी कर रहा था बिक्रमगंज का सरपंच, घर से मिली खेप, पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला आरोपित
रोहतास के बिक्रमगंज का सरपंच निकला शराब तस्‍कर। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सहयोगी, बिक्रमगंज (रोहतास)। स्थानीय पुलिस ने घुसियां खुर्द पंचायत के रेड़िया गांव से शराब कारोबारी व सरपंच के घर छापेमारी कर भारी मात्रा में शराब बरामद किया। हालांकि सरपंच भागने में सफल रहा। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष खुर्शीद आलम ने बताया कि घुसियां खुर्द ग्राम कचहरी के सरपंच राधेश्याम सिंह के घर पर गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गई इस दौरान वहां से 200 एमएल का 60 पाउच और एक हरे रंग के प्लास्टिक के डब्बा में 2 लीटर शराब जप्त किया गया।

कुल बरामद शराब 14 लीटर बरामदगी हुआ। इसके अलावे वहां से शराब बनाने के उपकरण व समान भी बरामद किए गए। बता दें कि पूर्व में भी शराब कारोबार करने व शराब निर्माण करने के आरोप में तीन बार घुसियां खुर्द के सरपंच राधेश्याम सिंह को गिरफ्तार हुआ है। पूर्व में भी सरपंच के घर मे कई बार छापेमारी हुई है और शराब और शराब बनाने के उपकरण भी बरामद हुई है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि घुसियां खुर्द के सरपंच राधेश्याम सिंह के घर रेड़िया में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की गयी, लेकिन सरपंच को गिरफ्तार करने में पुलिस विफल रही। पुलिस की भनक मिलते ही वह भाग गया। बार बार उत्पाद विभाग और पुलिस के छापेमारी व गिरफ्तारी के बावजूद सरपंच इस धंधे को नहीं छोड़ रहा है। इस बार सरपंच अपने जिस घर मे शराब निर्माण व शराब कारोबार करता था, पुलिस ने उसे सील भी कर दिया है।

chat bot
आपका साथी