पुलिसवाले को किराये पर दिया था कमरा, रात में बेटी को उठाकर ले गए अपराधी, सूचना देना पर बोला- सो जाओ

मैं अपने साढ़ू की इकलौती पुत्री को अपराधियों से बचाने की गुहार लगाता रहा परंतु नहीं सुना। दूसरे दिन भी पुलिस शिथिल रही जिस कारण मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। अपराधी थोड़ी दूर गए होंगे परंतु उन्होंने कुछ नहीं किया।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 04:26 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 04:26 PM (IST)
पुलिसवाले को किराये पर दिया था कमरा, रात में बेटी को उठाकर ले गए अपराधी, सूचना देना पर बोला- सो जाओ
औरंगाबाद में एक लड़की के अपहरण की सोचना। प्रतीकात्मक तस्वीर।

जागरण संवाददाता, औरंगाबाद। नगर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले से लड़की के अपहरण की सूचना में प्रकाश में आई है। मामले में उसके रिश्तेदार विनोद सिंह ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। अपने बयान में कहा है कि देव के पांती गांव निवासी अपने साढ़ू की पुत्री स्वीटी कुमारी को 10-12 वर्षों से अपने पास रखते थे। बेटी की तरह मानते हैं। वह मेरे ही पास रहकर पढ़ाई की।

गुरुवार की रात करीब दो बजे पांती गांव निवासी श्यामदेव सिंह एवं उनका पुत्र निखिल कुमार पहुंचा आठ-दस अज्ञात अपराधियों के साथ पहुंचा और स्वीटी को जबरदस्ती घर से उठाकर ले गया। विनोद ने बताया कि मेरे ही मकान में नगर थाना के एक पुलिस अधिकारी किराये पर रहते हैं। मैंने उन्हें रात में ही पूरे मामले की जानकारी दी और बताया कि ऐसी घटना हुई है। अपराधी थोड़ी दूर गए होंगे परंतु उन्होंने कुछ नहीं किया।

यहां तक कि नगर थाना पुलिस को सूचना भी नहीं दिया। मैं अपने साढ़ू की इकलौती पुत्री को अपराधियों से बचाने की गुहार लगाता रहा परंतु नहीं सुना। दूसरे दिन भी पुलिस शिथिल रही जिस कारण मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने बताया कि पुलिस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। 

chat bot
आपका साथी