बदमाशों ने युवक का किया अपहरण, दो गिरफ्तार

गया। मुख्य बाजार स्थित डुमरिया मोड़ से मंगलवार को एक युवक का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। अपहृत युवक को बदमाश लुटुआ के जंगल की ओर लेकर गए थे। सूचना पर पुलिस सतर्क हुई और एक घंटे के अंदर अपहृत को बरामद कर लिया।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Oct 2021 11:17 PM (IST) Updated:Tue, 19 Oct 2021 11:17 PM (IST)
बदमाशों ने युवक का किया अपहरण, दो गिरफ्तार
बदमाशों ने युवक का किया अपहरण, दो गिरफ्तार

गया। मुख्य बाजार स्थित डुमरिया मोड़ से मंगलवार को एक युवक का बदमाशों ने अपहरण कर लिया। अपहृत युवक को बदमाश लुटुआ के जंगल की ओर लेकर गए थे। सूचना पर पुलिस सतर्क हुई और एक घंटे के अंदर अपहृत को बरामद कर लिया। पुलिस ने इस दौरान दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

थानाध्यक्ष नईयर एजाज अहमद ने बताया कि रानीगंज निवासी राजू गुप्ता का 17 वर्षीय पुत्र सौरव कुमार गुप्ता का पेट्रोल पंप के पास से अपहरण कर लिया गया। बदमाश उसे लेकर लुटुआ जंगल में चले गए। पैसे के लिए उसके साथ मारपीट कर रहे थे। इस देख ग्रामीण सक्रिय हो गए और बदमाशों को पकड़कर पिटाई करने लगे। इसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि एक बदमाश बाइक व एक कार से था। मुक्त कराए गए युवक को थाना पर लाकर पूछताछ की गई। एक बदमाश इमामगंज थाना क्षेत्र के कोसमा गांव का मुन्ना यादव व दूसरा पाकरडीह गांव निवासी संतोष कुमार है। उन्होंने बताया कि सौरव गुप्ता दोनों बदमाशों से बीस हजार रुपए कर्ज लिया था। उस पैसे को नहीं दिए जाने के बाद उसका अपहरण कर लिया था। सौरव के आवेदन पर अपहरण का मामला दर्ज कर लिया गया है। जमीन विवाद को लेकर हुई मारपीट

खिजरसराय। थाना क्षेत्र के नौडीहा गांव में मंगलवार को जमीनी विवाद को लेकर दो भाई के बीच मारपीट हुई। इस संबंध में दोनों भाई ने थाने में आवेदन दिया है। मारपीट में सलेहा खातून पति रिजवान आलम घायल हो गई। घायल सलेहा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खिजरसराय में इलाज के लिए भेजा गया।

chat bot
आपका साथी