कलानी से नुआंव जाने के बीच लूटपाट की घटना निकली झूठी, पुलिस के शिकंजे में खुद आ गया स्‍वर्ण व्‍यवसायी

पहले आवेदन में मोबाइल गिर जाने की बात लिखी थी। फिर दिए गए दूसरे आवेदन में उन्होंने यह लिखा की मोबाइल मिल गया है जबकि जांच के दौरान जिस समय उक्त स्वर्ण व्यवसायी लूटपाट की घटना को जन्म दिया था।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 06:13 PM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 06:13 PM (IST)
कलानी से नुआंव जाने के बीच लूटपाट की घटना निकली झूठी, पुलिस के शिकंजे में खुद आ गया स्‍वर्ण व्‍यवसायी
पुलिस की जांच में झूठा निकला लूट का मामला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, रामगढ़ (भभुआ)। नुआंव थाना क्षेत्र में बुधवार की देर शाम एक व्यवसायी संजय वर्मा के साथ लूटपाट की घटना झूठी निकली। उक्त आशय की जानकारी प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष ऋषि राज ने दी। उन्होंने बताया कि किसी तरह की लूटपाट की व चोरी छिनैती की घटना की सूचना पुलिस को न देकर किसी प्रतिनिधि को देना कहां तक न्यायसंगत है।

स्वर्ण व्यवसायी संजय वर्मा द्वारा कलानी से नुआंव लौटने के क्रम में अपराधियों द्वारा आभूषण व नकदी लूटपाट की घटना की अफवाह फैलाया था। लेकिन पुलिस को इसकी सूचना नहीं दी। पुलिस ने जब इस घटना को लेकर सघन जांच पड़ताल शुरू की तो घटना पूरी तरह से झूठी निकली। थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि शुक्रवार को थाने पर बुलाने पर संजय वर्मा द्वारा तीन बार आवेदन को खुद ही बदल दिया।

पहले आवेदन में मोबाइल गिर जाने की बात लिखी थी। फिर दिए गए दूसरे आवेदन में उन्होंने यह लिखा की मोबाइल मिल गया है, जबकि जांच के दौरान जिस समय उक्त स्वर्ण व्यवसायी लूटपाट की घटना को जन्म दिया था। उसके बाद भी उक्त मोबाइल पर इससे बात किसी ने किया है। जिससे साबित हो रहा है कि किसी बकायादार को पैसा न देना पड़े इससे इस घटना को जन्म दिया।

थानाध्यक्ष ने यह भी बताया कि एक वर्ष पूर्व भी इसी के द्वारा लूटपाट किए जाने की फर्जी जानकारी पुलिस को दी गई थी। ऐसे लोगों पर पुलिस अब नकेल कसने की तैयारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी