गृहस्वामी गए इलाज करवाने पटना, नवादा के घर में चाेरों ने लाखों रुपये के सामान पर हाथ किया साफ

वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के कुटरी गांव में एक घर का ताला तोड़ करीब तीन लाख रुपये मूल्य का सोने चांदी का आभूषण साड़ी कपड़ा समेत बर्तन की चोरी कर ली गई। पीडि़त ने स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के विरूद्ध लिखित शिकायत दर्ज करा न्याय की गुहार लगाई है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 10:33 AM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 10:33 AM (IST)
गृहस्वामी गए इलाज करवाने पटना, नवादा के घर में चाेरों ने लाखों रुपये के सामान पर हाथ किया साफ
घर का ताला तोड़ चोरों ने चुराया तीन लाख रुपये मूल्य का सामान व आभूषण, सांकेतिक तस्‍वीर।

वारिसलीगंज (नवादा), संवाद सूत्र। वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के कुटरी गांव में एक घर का ताला तोड़ कमरे में रखा करीब तीन लाख रुपये मूल्य का सोने चांदी का आभूषण, साड़ी, कपड़ा समेत बर्तन की चोरी कर ली गई। इस बाबत पीडि़त ग्रामीण अमरेन्द्र प्रसाद सिंह ने रविवार की शाम स्थानीय थाना में अज्ञात चोरों के विरूद्ध लिखित शिकायत दर्ज करा न्याय की गुहार लगाई है।

बड़े भाई की इलाज के लिए सपरिवार गए थे पटना

पीडि़त द्वारा दिए गए आवेदन में कहा गया है कि पिछले 12 सितंबर से 19 सितंबर 2021 तक अपने बड़े भाई का इलाज कराने सपरिवार घर में ताला लगा पटना चले गए थे। रविवार को जब दिन के करीब चार बजे घर वापस लौट कर मेन गेट का ताला खोल अंदर प्रवेश किया, तब हतप्रभ रह गया। घर के अंदर तीन कमरे का ताला तोड़ अज्ञात चोरों ने एक बड़ा ट्राली तथा दो अटैची में रखा करीब डेढ़ लाख रुपयेए मूल्य का कीमती साड़ी के साथ 25 ग्राम सोने की चार अंगूठी, एक बाली समेत चालीस हजार रुपये मूल्य का चांदी का आभूषण एवं  बर्तन आदि चुरा लिया गया।

करीब तीन लाख रुपये मूल्य के समान की चोरी किए जाने की बात कही गई है। सूचना बाद घटना स्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पीडि़त ने आशंका जताते हुए बताया कि पिछले एक सप्ताह के दौरान घर से बाहर रहने के क्रम में चोरों ने पास में निर्माणाधीन काली मंदिर के छत से फांद कर मेरे छत पर आ गया और सीढ़ी गेट में लगा ताला तोड़ नीचे कमरे में पहुंच कर बहुमूल्य सामानों की चोरी कर चलता बना। कहा गया कि गोदरेज का लाक नहीं टूटने से उसमें रखा समान सुरक्षित रह गया। पीडि़त ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध मामला दर्ज करा पुलिस से सामान बरामदगी की गुहार लगाई है।

chat bot
आपका साथी