अंबा के छूटे मोहल्लों को टाउन फीडर से जोड़ने की कवायद शुरू, सर्वे कर रूपरेखा तैयार कर रहे अधिकारी

सर्वे से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि पीएचइडी कार्यालय के गली में स्थित ट्रांसफार्मर को छोड़कर अन्य सभी ट्रांसफार्मर को दो दिनों के बाद काम फीडर से जोड़ने का काम शुरू कर दिया जाएगा। पीएचडी कार्यालय की गली में एवं चिल्हकी मोड़ ट्रांसफार्मर का सर्वे किया गया।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Wed, 21 Jul 2021 01:31 PM (IST) Updated:Wed, 21 Jul 2021 01:31 PM (IST)
अंबा के छूटे मोहल्लों को टाउन फीडर से जोड़ने की कवायद शुरू, सर्वे कर रूपरेखा तैयार कर रहे अधिकारी
कार्य को लेकर सर्वे करते विभागीय जेई एवं उपस्थित ग्रामीण। जागरण।

संवाद सूत्र, अंबा (औरंगाबाद)। अंबा की छुट्टे में मोहल्लों को जल्द ही टाउन फीडर से जोड़ दिया जाएगा। इसके लिए विभागीय स्तर पर तैयारी शुरू कर दी गई है। सोमवार को अंबा के उपभोक्ताओं का एक शिष्टमंडल जब विभाग के प्रोजेक्ट कार्यपालक अभियंता पंकज कुमार सिंह से मिल कर अपनी बातें रखी। उन्होंने त्वरित पहल करते हुए सहायक अभियंता राजेश कुमार को तत्काल आवश्यक प्रक्रिया करने का निर्देश दिया।

सहायक अभियंता ने कैब कौन कंपनी के इंजीनियर विकास कुमार एवं दिनेश यादव को तुरंत अंबा जाकर सर्वे करने को कहा। कंपनी से जुड़े अधिकारियों ने अंबा पहुंच कर बारी बारी से छूटे हुए सभी ट्रांसफार्मरों का सर्वे किया। सर्वे का कार्य जनता कॉलेज मोड़ से शुरू की गई। इसके बाद हाई स्कूल के समीप पीएचडी कार्यालय की गली में एवं चिल्हकी मोड़ ट्रांसफार्मर का सर्वे किया गया। सर्वे से जुड़े अधिकारियों ने बताया कि पीएचइडी कार्यालय के गली में स्थित ट्रांसफार्मर को छोड़कर अन्य सभी ट्रांसफार्मर को दो दिनों के बाद काम फीडर से जोड़ने का काम शुरू कर दिया जाएगा।

पीएचडी कार्यालय के समीप गली में लगे ट्रांसफार्मर में तकनीकी समस्या आने के कारण तत्काल कॉन्फ़िगर से नहीं जोड़ा जा सकता है इस मौके पर कांट्रेक्टर अनिल सिंह, शक्ति सिंह, प्रवीण कुमार, दिलीप गुप्ता, प्रमोद यादव, डा. लव कुमार वर्मा, राजू गुप्ता, पवन शर्मा, सुनील सिंह, रंजीत गुप्ता आदि थे।

chat bot
आपका साथी