पूर्व सांसद पप्‍पू यादव की रिहाई को औरंगाबाद में फिर उठी मांग, पार्टी के नेताओं ने रखा एक दिवसीय उपवास

कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव को अविलंब रिहा करो तानाशाह सरकार मुर्दाबाद सहित विभिन्न स्लोगन लिखी तख्ती लिए सड़क के किनारे बैठे रहे। समदर्शी ने कहा कि पप्पू यादव कोरोना संक्रमण के दौरान आम अवाम की सेवा में लगे हुए थे।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Sat, 05 Jun 2021 05:08 PM (IST) Updated:Sat, 05 Jun 2021 05:08 PM (IST)
पूर्व सांसद पप्‍पू यादव की रिहाई को औरंगाबाद में फिर उठी मांग, पार्टी के नेताओं ने रखा एक दिवसीय उपवास
पूर्व सांसद पप्‍पू यादव की रिहाई को लेकर कार्यकर्ताओं ने रखा एक दिवसीय उपवास। जागरण आर्काइव।

संवाद सूत्र, रफीगंज (औरंगाबाद)। जन अधिकार पार्टी (लो.)  केंद्रीय कोर कमेटी के निर्णय पर शनिवार को कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय उपवास रखा। बता दें कि संपूर्ण क्रांति दिवस के अवसर पर पांच सूत्री मांगों को ले रफीगंज-देव व मदनपुर एसएच 31 सड़क पथ पर पचार-सरावक गांव के बीच एक दिवसीय सामूहिक उपवास रखा गया। इसकी अध्यक्षता प्रदेश महासचिव संदीप सिंह समदर्शी ने की।

कार्यकर्ताओं ने पप्पू यादव को अविलंब रिहा करो, तानाशाह सरकार मुर्दाबाद सहित विभिन्न स्लोगन लिखी तख्ती लिए सड़क के किनारे बैठे रहे। समदर्शी ने कहा कि पप्पू यादव कोरोना संक्रमण के दौरान आम अवाम की सेवा में लगे हुए थे। यही नहीं पूर्व में पटना में जलजमाव, मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार सहित कई मामलों में लोगों की सेवा करते है। इससे उनकी लोकप्रियता अवाम में बढ़ी। बढ़ती लोकप्रियता से सरकार डर गई है।

पप्पू यादव की गिरफ्तारी सरकार की तानाशाह रवैया को दर्शाती है। सरकार अविलंब रिहाई नहीं करती है तो आंदोलन और तेज किया जाएगा। इस मौके पर अवधेश कुमार, अजय यादव, सुरेंद्र कुमार सिंह, किसान नेता कृष्ण यादव, अनिल कुमार, युवा परिषद के ललन कुमार, आनंद कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी