Varanasi से लौट रही कार पुल से नीचे गिरी, गाड़ी में सवार पांचों युवकों की मौत, निकलने लगीं लाशें तो कांप उठी रूह

पुल से टकरा कर पानी भरे गड्ढे में पलटी कार पांच युवकों की मौत वाराणसी से लौट रहे थे कार में सवार पांचों युवक पूरी रात पानी भरे गड्ढे में पड़ी रही कार सुबह हुई जानकारी तब जुट गई ग्रामीणों की भीड़।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 05:25 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 05:25 PM (IST)
Varanasi से लौट रही कार पुल से नीचे गिरी, गाड़ी में सवार पांचों युवकों की मौत, निकलने लगीं लाशें तो कांप उठी रूह
कैमूर में पुल से नीचे गिरी दुर्घटनाग्रस्‍त कार। जागरण।

जागरण संवाददाता, भभुआ। कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के मां कुलेश्वरी धाम मोड़ के पास सोमवार की रात एक कार पुल से टकरा कर पानी भरे गड्ढे में पलट गई। जिससे उसमें सवार पांच युवकों की मौत हो गई। मृतकों में दो रामगढ़ थाना क्षेत्र के जमुरना गांव निवासी स्व. ललिता सिंह के पुत्र रौशन सिंह 35 वर्ष, मोहन सिंह के पुत्र पंकज सिंह 35 वर्ष, दो मोहनियां थाना क्षेत्र के बरेज गांव निवासी गुलजार सिंह का पुत्र राहुल सिंह 25 वर्ष व दनियालपुर कुरईं गांव निवासी विनोद सिंह के पुत्र सूरज सिंह तथा एक मृतक भभुआ थाना क्षेत्र के जिगनी हरिहरपुर गांव निवासी ईश्वरी सिंह के पुत्र भवानी सिंह 32 वर्ष का नाम शामिल हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मोहनियां थाना क्षेत्र के बरेज गांव निवासी राहुल सिंह व सूरज सिंह अपने अन्य छह दोस्तों के साथ आठ जुलाई को टूर पर गए थे। 19 जुलाई की दोपहर में सभी वाराणसी आए।वाराणसी आने पर तीन दोस्त वहीं रूक गए और एक दोस्त बस से मोहनियां चला गया। राहुल और सूरज वाराणसी में खरीदारी करने के लिए रूक गए और तीन दोस्त पंकज, रौशन और भवानी सिंह को बुला लिया। तीनों दोस्त सोमवार को ही वाराणसी गए।

इस दौरान जमुरना के दोनों युवक व भवानी सिंह अपने-अपने कार से गए। रात में वाराणसी से लौटने के क्रम में पांचों दोस्त एक ही कार में बैठ गए। जबकि भवानी सिंह अपने कार को चालक व एक अन्य व्यक्ति को बैठा कर छोड़ दिए जो वाहन पांचों दोस्तों के वाहन के आगे-आगे जा रहा था। इसी क्रम में दुर्गावती थाना क्षेत्र के मां कुलेश्वरी धाम मोड़ के पास पांचों दोस्तों की कार पलट गई, जबकि आगे जा रही कार चली गई।

जब कुछ दूर जाने पर पीछे वाहन को नहीं देखा तो आगे जा रहे वाहन में बैठे चालक ने मोबाइल से कांटेक्ट करने का प्रयास किया। लेकिन नहीं कांटेक्ट हो सका। तब वाहन से उन्हें खोजने दोनों लोग यूपी के चंदौली तक गए। नहीं मिलने पर परिजनों को जानकारी दी। तब ग्रामीण भी पूरी रात खोजे। लेकिन, नहीं पता चला।

मंगलवार की सुबह मां कुलेश्वरी धाम मोड़ के पास पानी भरे गड्ढे में कार दिखी। तब घटना की जानकारी हुई। इसके बाद ग्रामीण व प्रशासन के स्तर से किए गए प्रयास से कार से पांचों युवकों के शव को निकाला गया। लेकिन कोई जीवित नहीं था।

chat bot
आपका साथी