शराबियों ने कैमूर में मचाया उत्‍पात, पुलिस वालों से की हाथापाई और फाड़ डाली वर्दी, फिर हुआ ऐसा

पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस मंगलवार की रात वाहनों की जांच कर रही थी। वाहन जांच के दौरान सारंगपुर गांव के पास शराब के नशे में कुछ लोगों ने पुलिस के साथ हाथापाई कर लिया। अपर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार व प्रशिक्षु एसआइ इरफान रजा तथा आरोपित भी घायल हो गए।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Thu, 09 Dec 2021 12:43 PM (IST) Updated:Thu, 09 Dec 2021 12:43 PM (IST)
शराबियों ने कैमूर में मचाया उत्‍पात, पुलिस वालों से की हाथापाई और फाड़ डाली वर्दी, फिर हुआ ऐसा
शराबियों ने पुलिस कर्मियों से की हाथापाई। सांकेतिक तस्‍वीर।

जागरण संवादाता, भभुआ। कैमूर जिले में पंचायत चुनाव को लेकर पुलिस मंगलवार की रात वाहनों की जांच कर रही थी। वाहन जांच के दौरान सारंगपुर गांव के पास शराब के नशे में कुछ लोगों ने पुलिस के साथ हाथापाई कर लिया। अपर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार व प्रशिक्षु एसआइ इरफान रजा तथा आरोपित भी घायल हो गए। सभी का इलाज रात में ही सदर अस्पताल में कराया गया। गिरफ्तार नशेड़ियों की ब्रेथ एनलाइजर से हुई जांच में शराब पीने की पुष्टि हुई। वहीं पुलिस की जांच में 750 एमएल की बोतल में आधा बोतल शराब भी बरामद हुई। पुलिस ने कार को भी जब्त कर लिया है।

भभुआ थाना के प्रशिक्षु एसआइ इरफान रजा मंगलवार की शाम गश्ती पर निकले थे। इसी दौरान उन्हें सूचना मिली कि सारंगपुर गांव के पास एक कार में बैठ कर लोग शराब पी कर हंगामा कर रहे हैं। उनके मौके पर पहुंचने पर वाहन का जाम लगा था तथा दो लोग हंगामा कर रहे थे। एसआइ ने जब पूछताछ करने का प्रयास किया तो कार से वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने आए जिले  के रामगढ़ निवासी सिकंदर चौरसिया व भोजपुर जिले के अगियांव थाना के लहठा गांव निवासी धर्मेंद्र चौरसिया ने हाथापाई में मुक्का से मारकर कर उन्हें गिरा दिया। साथ के पुलिस जवानों के साथ भी हाथापाई की गई।

किसी तरह पुलिस टीम आरोपितों को गिरफ्तार कर थाना लाई। थाना में पहुंचने के बाद अपर थानाध्यक्ष रणवीर कुमार ने नशाबंदी कानून लागू होने के बाद शराब पीने के बारे में जब पूछताछ करने लगे तो आरोपित उन्हें धमकी देते हुए पुन: हाथापाई करने लगे। इस क्रम में उनके धक्का देने से अपर थानाध्यक्ष के बाएं पैर का अंगुठा फट गया और खून बहने लगा। इसके बाद पुलिस टीम ने आरोपितों को लाकअप में बंद कर दिया। थानाध्यक्ष रामानंद मंडल ने बताया कि आरोपितों को शराब पीने व पुलिस पदाधिकारियों के साथ हाथापाई करने के मामले प्राथमिकी दर्ज की गई है।

chat bot
आपका साथी