धक्का मारकर भाग रहे तेंदु पत्ता लोडेड मिनी ट्रक पलटा

गया इमामगंज प्रखंड अन्तर्गत कोठी थाना क्षेत्र के वाहा मोड़ के पास इमामगंज-कोठी मुख्य सड़क पर तेंदुपत्ता (बीड़ी पत्ता) लोड एक मिनी ट्रक धक्का मार कर भागने के दौरान पलट गई। इस सम्बंध में घटना स्थल पर मौजूद रहे ग्रामीणों ने बताया कि ट्रक सलैया फडी से तेंदुपत्ता लेकर इमामगंज गोदाम में जा रहा था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 11:59 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 11:59 PM (IST)
धक्का मारकर भाग रहे तेंदु पत्ता लोडेड मिनी ट्रक पलटा
धक्का मारकर भाग रहे तेंदु पत्ता लोडेड मिनी ट्रक पलटा

गया : इमामगंज प्रखंड अन्तर्गत कोठी थाना क्षेत्र के वाहा मोड़ के पास इमामगंज-कोठी मुख्य सड़क पर तेंदुपत्ता (बीड़ी पत्ता) लोड एक मिनी ट्रक धक्का मार कर भागने के दौरान पलट गई। इस सम्बंध में घटना स्थल पर मौजूद रहे ग्रामीणों ने बताया कि ट्रक सलैया फडी से तेंदुपत्ता लेकर इमामगंज गोदाम में जा रहा था। जो अनियंत्रित होकर इसागंज के पास एक बाइक सवार धक्का मार कर भागने लगा। जिससे ग्रामीणों के द्वारा हल्ला मचाने के बाद ट्रक बाहा मोड़ पर पलट गया।

इधर धक्का लगने के बाद बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिससे ग्रामीणों के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र इमामगंज में भर्ती कराया गया। इस संबंध में डॉ सुनील कुमार ने बताया कि कोठी निवासी मुर्शीद आलम और जीवरान आलम मिनी ट्रक के चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया है। उन्होंने बताया कि मुर्शीद आलम का दाया पैर टूट गया है। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि जिवरान आलम आंशिक रूप से घायल है। जिसे इलाज कर छोड़ दिया गया। इधर कोठी थानाध्यक्ष अवध किशोर ने बताया कि तेंदुपत्ता लदा एक मिनी ट्रक बाइक सवार को धक्का मारकर भागने के दौरान बाहा मोड़ पर पलट गया। जिसे घटना स्थल पर कब्जे लेकर निगरानी में रखकर कानूनी कार्रवाई किया जा रहा है। घायल बाइक सवारों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया।

बस दुर्घनाग्रस्त, यात्रियों को आई मामूली चोट : थाना क्षेत्र के सिमरी गांव के समीप जीटी रोड के दक्षिणी लाइन पर रविवार की अहले सुबह सिंह बस दुर्घनाग्रस्त हो गई। सवार यात्रियों को मामूली चोटें आई है। थाना अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने कहा कि रविवार की अहले सुबह करीब तीन बजे कोलकत्ता से बनारस जाने वाली सिंह बस जानवर को बचाने के क्रम में अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में उस वक्त लगभग 45 यात्री सवार से जो कि ज्यादातर सो रहे थे। लेकिन किसी यात्री को ज्यादा चोटें नहीं आई है। सभी सुरक्षित हैं। कुछ लोगों को मामूली चोटें आई है, जिन्हें इलाज कर घर भेज दिया गया है। बस की परखच्चे उड़ गए हैं।

chat bot
आपका साथी