आपसी विवाद में चली गोली से किशोर जख्मी, इलाज के लिए वाराणसी रेफर, छापेमारी में जुटी रोहतास पुलिस

नगर थाना क्षेत्र के आलमगंज मोहल्ले में आपसी विवाद में मंगलवार की देर रात हुई गोलीबारी में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को ट्रामा सेंटर में प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया है। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 02:28 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 02:28 PM (IST)
आपसी विवाद में चली गोली से किशोर जख्मी, इलाज के लिए वाराणसी रेफर, छापेमारी में जुटी रोहतास पुलिस
पुलिस अभिरक्षा में चल रहा किशोर का इलाज। जागरण।

जागरण संवाददाता, सासाराम। नगर थाना क्षेत्र के आलमगंज मोहल्ले में आपसी विवाद में मंगलवार की देर रात हुई गोलीबारी में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को ट्रामा सेंटर में प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया गया है। घटना मंगलवार देर रात की बताई जा रही है। नगर थानाध्यक्ष  कामाख्या नारायण सिंह ने बताया कि किसी बात को लेकर हुए आपसी विवाद में गोलीबारी की सूचना मिली है। किसी बात को लेकर दो पक्षों में देर रात्रि आलमगंज मोहल्ले में विवाद हो गया बात इतनी बढ़ी की एक पक्ष ने फायरिंग कर दी।

इस घटना में शोभागंज के सरजू सिंह का 17 वर्षीय पुत्र सनी कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे स्वजनों के सहयोग से इलाज के लिए सदर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। गोली से घायल किशोर की स्थिति गंभीर होने की वजह से उसका बयान नहीं लिया जा सका है, इसलिए अभी तक घटना का वास्तविक वजह पता नहीं चल पाया है। डाक्टरों ने घायल को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया है। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि  सनी की स्थिति में सुधार आने के बाद ही उससे बयान ले आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस टीम पर हमला मामले में एक और गिरफ्तार

संवाद सूत्र ,तिलौथू: पुलिस टीम पर हमला कर बालू सहित दो ट्रैक्टर छुड़ा ले जाने के मामले में एक आरोपित को अमझोर थाने की पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। अमझोर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि बालू चोरी के खिलाफ छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर तस्करों ने हमला बोल बालू से लदे दो ट्रैक्टर को छुड़ा ले गए थे। हालांकि उसी दिन पुलिस ने बालू से लदे चार ट्रैक्टर जब्त कर एक तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने सरैया गांव निवासी छोटू यादव उर्फ धर्मराज यादव को आज गिरफ्तार कर जेल भेज दिया द्यबताया कि इस मामले में 20 नामजद व 20 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई थी। दो नामजदों को अबतक गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

chat bot
आपका साथी