मलियाबाग काव नदी में डूबे किशोर का शव 20 किमी दूर बक्सर के सिकरौल थाना क्षेत्र से बरामद

बभनौल गांव निवासी किशोर का शव एसडीआरएफ की टीम ने बक्सर के सिकरौल थाना क्षेत्र अंतर्गत काव नदी से बरामद किया है। रविवार को दोपहर में वह कुछ साथियों के साथ काव नदी में स्नान करने चला गया जहां नहाने के दौरान पानी की तेजधार में बह गया था।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Publish:Mon, 30 Aug 2021 06:39 PM (IST) Updated:Mon, 30 Aug 2021 06:39 PM (IST)
मलियाबाग काव नदी में डूबे किशोर का शव 20 किमी दूर बक्सर के सिकरौल थाना क्षेत्र से बरामद
रोहतास में डूबते युवक की सांकेतिक तस्वीर

संवाद सूत्र, दावथ : रोहतास। थाना क्षेत्र के बभनौल गांव निवासी एक किशोर का शव सोमवार को एसडीआरएफ की टीम ने बक्सर जिला के सिकरौल थाना क्षेत्र अंतर्गत काव नदी से बरामद किया है। किशोर की पहचान बभनौल निवासी स्व. वृंदावन बिहारी चौबे का 13 वर्षीय पुत्र अमन कुमार चौबे के रूप में हुई है, जो रविवार को मलियाबाग मलइ बराज के पास काव नदी में नहाने के दौरान डूब गया था। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस व स्थानीय गोताखोरों ने किशोर को खोजने की काफी कोशिश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका था।

रविवार को दोपहर में साथियों के साथ काव नदी में स्नान करने गया था

सीओ नवलकांत के अनुसार अमन मलियाबाग में रहकर पढ़ाई करता था। रविवार को दोपहर में वह कुछ साथियों के साथ काव नदी में स्नान करने चला गया, जहां नहाने के दौरान पानी की तेजधार में बह गया। एसडीआरएफ की टीम ने सोमवार को घटना स्थल से करीब 20 किलोमीटर दूर बक्सर जिला के सिकरौल थाना अंतर्गत बेलांव गांव के समीप काव नदी से शव को बरामद किया है। क्षेत्र बक्सर जिला अंतर्गत होने के चलते सिकरौल थाना की पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।

शव मिलने के बाद से पूरे गांव में शोक का माहौल

शव मिलने के बाद से पूरे गांव में शोक का माहौल है। स्वजनों का रो-रो कर बहुत ही बुरा हाल है। पूरा माहौल करुण चीत्कार से गूंज उठा है। आसपास के लोगों ने बताया कि वह पढ़ने में भी काफी अच्छा था और व्यवहार का भी काफी सरल था। पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है।

chat bot
आपका साथी