शिक्षक ने छात्रा के साथ अकेले में की गंदी हरकत, औरंगाबाद कोर्ट ने टीचर को दी ऐसी सजा

औरंगाबाद कोर्ट ने एक शिक्षक को सजा सुनाई है। एक नाबालिग छात्रा को अकेले में पाकर कोचिंग पढ़ाने वाले शिक्षक ने 30 अगस्त 2019 को गंदी हरकत की थी। बुधवार को कोर्ट ने शिक्षक को तीन की सजा दी है।

Rahul KumarThu, 02 Dec 2021 11:01 AM (IST)
औरंगाबाद में नाबालिग छात्रा से छेड़खानी में कोचिंग शिक्षक को सजा। सांकेतिक तस्वीर

 औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। नाबालिग छात्रा के साथ एक शिक्षक ने गंदी हरकत की थी। छात्रा से छेड़खानी के मामले में कोर्ट ने उसे तीन साल की सजा सुनाई है। व्यवहार न्यायालय के एडीजे छह सह विशेष पोक्सो कोर्ट विवेक कुमार की अदालत ने नाबालिग छात्रा से छेड़खानी मामले में कोचिंग के शिक्षक सुरेंद्र सिंह को बुधवार को सजा सुनाई है। न्यायालय ने कांड के एक मात्र अभियुक्त निजी शिक्षक हसपुरा थाना क्षेत्र के पुरहरा गांव निवासी सुरेंद्र सिंह को धारा 354 एवं पोस्को एक्ट की धारा 8 में दोषी पाते हुए तीन वर्ष सश्रम कारावास की सजा सुनाई है।

अकेले में पाकर की थी छेड़खानी

वहीं दो हजार जुर्माना लगाया गया है। जुर्माना राशि न देने पर शिक्षक को एक माह अतिरिक्त सजा भुगतनी पड़ेगी। स्पेशल पीपी शिवलाल मेहता ने बताया कि कोङ्क्षचग शिक्षक जेल में है। दो बार पटना हाइकोर्ट के द्वारा जमानत रद कर दिया था। हाइकोर्ट ने इस मामले को शीघ्र निष्पादन का आदेश निचली अदालत को दिया था। बताया कि शिक्षक ने 30 अगस्त 2019 को एक नाबालिग छात्रा के साथ छेड़खानी की थी। नाबालिग छात्रा अपने नानी के घर रहकर पढ़ाई करती थी। मामले में नाबालिग छात्रा की मामी ने हसपुरा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। अधिवक्ता सतीश कुमार स्नेही ने बताया कि शिक्षक को न्यायालय ने 25 नवंबर को दोषी करार दिया था। 

वाहन जांच के दौरान महिला से बदसलूकी करने पर हंगामा

सासाराम, जागरण संवाददाता।  वाहन जांच के दौरान कार सवार एक महिला के साथ पुलिस कर्मियों द्वारा बदसलूकी किए जाने को ले लोगों ने हंगामा मचाया। घटना सासाराम-चौसा पथ पर मुरादाबाद नहर पर हुई। जहां बुधवार को तकिया बाजार समिति में चल रहे दिनारा और सूर्यपुरा प्रखंड की मतगणना को ले नहर के पास वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। जानकारी के मुताबिक करगहर की ओर से आ रही एक कार को रोक पुलिस ने जांच शुरू की, जिसमें एक महिला बैठी थी। पुलिस के एक जवान द्वारा महिला के साथ बदसलूकी की और थप्पड भी जड़ दिया। जिसके बाद सड़क से गुजर रहे लोग जमा हो गए और हंगामा करने लगे। लोगों की बढ़ रही भीड़ को देखते हुए वरीय पुलिस अधिकारी पहुंच गए। हंगामा कर रहे लोगों को समझा मामला शांत किया गया। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.