Kaimur: सहेली से बात करते समय जबरन गाड़ी में खींचकर बिठाया, रास्‍ते में लूटी अस्‍मत, एक गिरफ्तार

कैमूर जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र की एक किशोरी के साथ दो युवकों ने दुष्‍कर्म किया। उनमें से एक को स्‍वजनों ने दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ि‍ता ने बताया कि सहेली से बात करते समय जबरन उसे गाड़ी में खींचकर आरोपित ले गए थे।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 06:32 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 06:32 PM (IST)
Kaimur: सहेली से बात करते समय जबरन गाड़ी में खींचकर बिठाया, रास्‍ते में लूटी अस्‍मत, एक गिरफ्तार
किशोरी से दुष्‍कर्म के मामले में एक आरोपित गिरफ्तार। प्रतीकात्‍मक फोटो

भभुआ (कैमूर), जागरण संवाददाता। रामगढ थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग से दुष्कर्म (Dirty Act with a Teenage Girl) करने वाले मुख्य आरोपित मसाढी गांव निवासी अनिकेत सिंह को महिला थाना पुलिस ने रामगढ थाना के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया। घटना से जुड़े दूसरे आरोपित धीरज कुमार सिंह उर्फ पिंकू की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है। रविवार को पीड़िता व मुख्य आरोपित की मेडिकल जांच सदर अस्पताल में कराई गई। इसकी पुष्टि महिला थानाध्यक्ष ने की।

गाड़ी में जबरन खींचकर बिठाया और भाग गए 

प्राथमिकी को दिए आवेदन में पीड़िता ने लिखा है कि 14 मई को उसकी सहेली ने सुबह आठ बजे फोन करके दैतरा बाबा के पास उसे बुलाया। उसके कहने पर वह पहुंची। अपनी सहेली से बात कर रही थी। उसी समय एक चार चक्का वाहन पास में आकर रुका। जब तक कुछ समझ पाती गाड़ी का दरवाजा खोलकर उसे अंदर खींच लिया गया। घटना से हक्‍का-बक्‍का थी। गाड़ी का शीशा बंद था। इस कारण चीखने-चिल्‍लाने की आवाज बाहर नहीं जा रही थी। कार में बैठे लोगों पर नजर पड़ी तो उनमें से एक उसके अपने गांव धीरज कुमार और दूसरा मसाढ़ी गांव का अनिकेत सिंह उर्फ गोलू था।  

यह भी पढ़ें- Gaya: ऐसे पड़ोसियों से रहें सावधान, प्‍याज मांगने के लिए घर में घुसा और किया इतना घिनौना काम

कुदरा पेट्रोल पंप के पास दोनों ने किया दुष्‍कर्म

वे लोग गाड़ी भगाते रहे। कुदरा पेट्रोल पंप के पास सुनसान जगह पर गाड़ी रोकी। इसके बाद दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। साथ ही धमकी दी कि किसी को बताया तो खैर नहीं। वे लोग उसे अपने कब्‍जे में किए हुए थे। किसी प्रकार जान बचाकर 15 मई को भाग कर कुदरा बाईपास स्थित पेट्रोल पंप के पास पहुंची। इसी दौरान घर के लोग पता लगाते पहुंच गए। इसी क्रम में मेरा पीछा करते अनिकेत सिंह उर्फ गोलू व धीरज भी वहां पहुंच गए। मेरे घर के लोगों ने अनिकेत काे पकड़ लिया। लेकिन मौके का फायदा उठा कर धीरज कुमार सिंह भागने में सफल रहा। इसके बाद पुलिस को सूचना  दी गई। 

chat bot
आपका साथी