भोजपुर के युवक की रोहतास में हत्‍या, पत्‍नी बोली, बकाया मजदूरी मांगने पर मिठाई दुकानदार ने ली जान

रोहतास के बिक्रमगंज में नासरीगंज रोड स्थित एक मिठाई दुकान में काम करने वाले मजदूर की मौत संदिग्‍ध स्थितियों में हो गई। मृतक की पत्‍नी ने आरोप लगाया है कि बकाया मांगने पर दुकानदार व उसके परिवार के लोगों ने हत्‍या की है।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 15 Jun 2021 11:11 AM (IST) Updated:Tue, 15 Jun 2021 11:11 AM (IST)
भोजपुर के युवक की रोहतास में हत्‍या, पत्‍नी बोली, बकाया मजदूरी मांगने पर मिठाई दुकानदार ने ली जान
मिठाई दुकान के मजदूर की संदिग्‍ध स्थितियों में मौत। संकेतात्‍मक तस्‍वीर

बिक्रमगंज (रोहतास), संवाद सहयोगी। शहर के नासरीगंज रोड स्थित एक मिठाई दुकान में काम करने वाले मजदूर का शव पुलिस ने सोमवार की रात बरामद किया है। स्‍वजनों ने मजदूर की हत्या करने का आरोप मिठाई दुकानदार और उसके परिवार वालों पर लगाया है। हालांकि दुकानदार व स्‍वजनों ने हत्‍या से इन्‍कार किया है। उनका कहना है कि हादसे में उसकी मौत हुई है। पुलिस इस मामले में दुकान के मालिक समेत आधा दर्जन लोगों से पूछताछ कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेजा गया है।

मिठाई दुकानदार के परिवारवालों ने किया बरगलाने का प्रयास 

घटना की जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष खुर्शीद आलम ने बताया कि सोमवार देर रात 10:15 बजे इस संबंध में सूचना मिली। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने शव बरामदगी का प्रयास शुरू किया। पहले मिठाई दुकानदार के स्‍वजनों ने पुलिस को बरगलाने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद अनुमंडल अस्पताल से शव बरामद किया गया। प्रशिक्षु डीएसपी ने बताया कि अनुमंडल अस्पताल में मृत स्थिति में उसे पहुंचाया गया जो वहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने बताया। उन्होंने बताया कि मृतक स्व सुहावन कहार का पुत्र 37 वर्षीय मंटू कुमार रवानी भोजपुर जिला के तियर थाना क्षेत्र के हेतनपुर का निवासी है। फिलहाल वह अपने परिवार के साथ नासरीगंज रोड में ही एक किराए के मकान में रहता था। वह नासरीगंज रोड स्थित गोकुल मिष्टान्न भंडार में करीब 10 वर्षों से काम करता था।

बकाया मजदूरी को लेकर था विवाद 

मृतक के स्‍वजनों की माने तो पिछले कुछ माह से बकाया मजदूरी को लेकर विवाद था। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के कंधा, पैर, नाक, गाल में जख्म के निशान हैं। मिठाई दुकानदार के अनुसार यह दुर्घटना है। मृतक की मृत्यु नासरीगंज रोड में नाली निर्माण के लिए खोदे गए गड्ढे में गिरने से हुई है। सूचना मिलते ही उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन मौत हो चुकी थी। पुलिस मृतक की पत्‍नी बिन्दा देवी के बयान मिठाई दुकानदार सोहराई साह और उसके परिजनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। करीब आधा दर्जन लोगों से पूछताछ कर रही है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी