गया और औरंगाबाद की सीमा पर बढ़ाई गई चौकसी

जिले की गया और औरंगाबाद सीमा पर लॉकडाउन को लेकर चौकसी है। आमस थाना व बीडीओ के द्वारा गाड़ी की व्यवस्था की गई है। इसके जरिए जो व्यक्ति जिस ब्लॉक के हैं उसके घर तक सही तरीके से पहुंचाया जा रहा है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 07:01 PM (IST) Updated:Tue, 31 Mar 2020 06:10 AM (IST)
गया और औरंगाबाद की सीमा पर बढ़ाई गई चौकसी
गया और औरंगाबाद की सीमा पर बढ़ाई गई चौकसी

गया । जिले की गया और औरंगाबाद सीमा पर लॉकडाउन को लेकर चौकसी है। आमस थाना व बीडीओ के द्वारा गाड़ी की व्यवस्था की गई है। इसके जरिए जो व्यक्ति जिस ब्लॉक के हैं उसके घर तक सही तरीके से पहुंचाया जा रहा है। सरकारी बस की भी व्यवस्था की गई है। सोमवार को 75 लोगों की जाच कर उनके घर के लिए छोड़ दिया गया। मुखिया अरविंद मिश्रा के द्वारा सभी को बिस्कुट और नाश्ता की व्यवस्था की गई । रात्रि में देर रात होने पर रुकने के लिए भोजन व बिछावन भी लगाया गया है।

-----------

डोभी में समेकित चौकी पर

हो रही लोगों की जांच

संवाद सूत्र, डोभी : समेकित जाच चौकी को पूरे देश मे लॉकडाउन की घोषणा के बाद बंद कर दिया गया था। गाड़ियों के आवागमन को बंद करने के आलोक में चेकपोस्ट को बंद किया गया था। लेकिन अन्य राज्यों से ट्रकों और अन्य मालवाहक गाड़ियों मे आ रहे मजदूरों को सीमा पर जाच करने के लिए चेकपोस्ट को खोल दिया गया। चेकपोस्ट पर इन लोगों को त्रिभुवन उच्च विद्यालय सूर्यमंडल में भेजा जा रहा है। जहा उन्हे जाचोपरात कोरंटाइन किया जाता है। इधर,उत्पाद विभाग के अधिकारी के द्वारा चेकपोस्ट से गुजरने वाले वाहन के रजिस्टेशन नंबर और वाहन चालक का नाम अपने पंजी मे अंकित किया जा रहा है। परिवहन विभाग का कार्य वाहन के नहीं चलने के कारण लगभग बंद है।

chat bot
आपका साथी