सासाराम नगर निगम आयुक्त सह जिला भू अर्जन पदाधिकारी के सरकारी आवास और कार्यालय में निगरानी विभाग का छापा

आय से अधिक संपत्ति मामले में राजेश गुप्ता के एसके पूरी स्थित आवास और फारबिसगंज गंज में भी छापेमारी चल रही है। इनका मूल विभाग भू-अर्जन  विभाग है परंतु छह माह पूर्व सासाराम नगर निगम के प्रभारी नगर आयुक्त का भी कार्यभार संभाल रहे हैं।

By Prashant Kumar PandeyEdited By: Publish:Sat, 27 Nov 2021 05:50 PM (IST) Updated:Sat, 27 Nov 2021 05:50 PM (IST)
सासाराम नगर निगम आयुक्त सह जिला भू अर्जन पदाधिकारी के सरकारी आवास और कार्यालय में निगरानी विभाग का छापा
सासाराम नगर निगम आयुक्त सह जिला भू अर्जन पदाधिकारी के यहां छापेनारी करने आए अधिकारी

 जागरण संवाददाता, सासाराम : रोहतास ।

जिला मुख्यालय सासाराम में शनिवार को फजलगंज स्थित अफसर कॉलोनी में जिला भू-अर्जन पदाधिकारी सह सासाराम नगर निगम के आयुक्त राजेश कुमार गुप्ता  के आवास पर सुबह-सुबह निगरानी की टीम ने पहुंच छापेमारी की। बताया जाता है कि आय से अधिक संपत्ति मामले में उनके पटना के एसके पूरी स्थित आवास और फारबिसगंज गंज में भी छापेमारी चल रही हैं । राजेश कुमार गुप्ता गत ढाई साल से जिले में तैनात हैं। इनका मूल विभाग भू-अर्जन  विभाग है परंतु ये छह माह पूर्व सासाराम नगर निगम के प्रभारी नगर आयुक्त का भी कार्यभार संभाल रहे हैं। 

आज सुबह-सुबह निगरानी की टीम बीआर-24 4564 से अफसर कॉलोनी पहुंची और भू-अर्जन पदाधिकारी के आवास और कार्यालय पर छापेमारी शुरू कर की। अभीतक छापेमारी जारी है। छापेमारी खत्म होने के बाद मामले की पूर्ण जानकारी मिल पाएगी। आवास के बाद निगरानी की टीम राजेश कुमार गुप्ता को अपने साथ ले भू-अर्जन कार्यालय पहुंच फाइलों और बंद आलमारियों को खोलवा कर खंगाली है।

 लगभग सात बजे सुबह निगरानी की टीम इनके आवास पर पहुँची, साढे़ तीन घंटे छापेमारी के बाद इन्हें लेकर समाहरणालय स्थित भू-अर्जन के कार्यालय पहुंची है। समाहरणालय  स्थित उनके कार्यालय के सघन तालाशी ली गई। निगरानी विभाग के अधिकारी बरामदगी के संबंध में अभी कोई जानकारी नही दे रहे हैं। चर्चा है कि गहने और नगदी की बरामदगी हुई है।

chat bot
आपका साथी