रोहतास में दो कारों के बीच जोरदार टक्‍कर, इसके बाद भी सुरक्षित रहे सवार, ऐसे बची उनकी जान

Road Accident in Rohtas दरिहट थाना क्षेत्र के डेहरी-नासरीगंज मुख्य मार्ग पर बरन बिगहा के समीप गुरुवार की देर शाम मेन रोड पर एक बड़ा हादसा टल गया। तेज रफ्तार आर्टिगा व स्विफ्ट कार की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई। इसमें दोनों कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

Vyas ChandraFri, 03 Dec 2021 08:37 AM (IST)
दो कारों की जोरदार टक्‍कर के बाद भी बचे सवार। सांकेतिक तस्‍वीर

डेहरी आन सोन (रोहतास), संवाद सहयोगी। Road Accident in Rohtas: दरिहट थाना क्षेत्र के डेहरी-नासरीगंज मुख्य मार्ग पर बरन बिगहा के समीप गुरुवार की देर शाम मेन रोड पर एक बड़ा हादसा टल गया। तेज रफ्तार आर्टिगा व स्विफ्ट कार की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हुई। इसमें दोनों कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बावजूद उसमें सवार लाेग सुरक्षित रहे। इसके पीछे में कार में लगाया एयरबैग की मेहरबानी रही। बस एक बच्‍ची को थोड़ी चोट आई। 

एक कार की टायर फटने से हुई टक्‍कर 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोनों कार काफी तेज गति से जा रही थी। तभी स्विफ्ट कार के आगे वाला चक्का का टायर फट गया। इससे गाड़ी बेकाबू हो गई और सामने से आ रही अर्टिगा कार में टक्कर मार दी। टक्‍कर इतनी जोरदार थी कि आसपास के लोग अनहोनी की आशंका में दौड़े। कार की हालत देखकर आशंका हुई कि कार सवार लोग सुरक्षित हैं या नहीं। लेकिन कार सवार लोग सुरक्षित थे। अर्टिगा कार चला रहे चालक मुफिद अहमद ने बताया कि वे पटना से अपने निवास स्थान दिल्ली के जशोला गांव जा रहे हैंं। तभी बीच में यह घटना हो गई। थानाध्यक्ष सुधीर कुमार सिंह के साथ सब इंस्पेक्टर भागीरथ कुमार व राजकुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। बताया कि दुर्घटना के समय एयर बैग फट जाने सभी सुरक्षित हैं। एक छोटी बच्ची की आंख के ऊपर हल्की चोट आई है।

हादसे में घायल बाइक सवार की मौत 

वहीं दूसरी ओर दिनारा भानस ओपी क्षेत्र के उसरांव गांव के पास एनएच 30 पर बुधवार की देर रात एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों ने जख्मी हालत में बाइक सवार को कोचस पीएचसी में ले गए जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई। मृतक बबलू साह 32 वर्ष धवनिया निवासी दूधनाथ साह के पुत्र बताए जाते हैं। घटना के संबंध में बताया जाता है कि बब्लू साह अपनी पत्नी को प्रसव के लिए कोचस के किसी अस्पताल में भर्ती कराए थे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.