यंग ब्वॉयफ्रेंड ने शादीशुदा महिला को पाने के लिए रची खौफनाक साजिश, प्रेम की कहानी सुन औरंगाबाद पुलिस भी सन्न

औरंगाबाद में शादीशुदा महिला के आशिक ने अपने प्यार को पाने के लिए खौफनाक साजिश रची। महिला और उसके प्रेमी को जब शिक्षक पति ने पकड़ लिया तो ब्वॉयफ्रेंड ने 10 हजार रुपये खर्च कर उसे रास्ते से हटा दिया।

By Rahul KumarEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 10:37 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 10:37 AM (IST)
यंग ब्वॉयफ्रेंड ने शादीशुदा महिला को पाने के लिए रची खौफनाक साजिश, प्रेम की कहानी सुन औरंगाबाद पुलिस भी सन्न
औरंगाबाद में महिला के प्रेमी ने की थी शिक्षक पति की हत्या। सांकेतिक तस्वीर

औरंगाबाद, जागरण संवाददाता। शादीशुदा महिला के प्रेमी ने शिक्षक पति की हत्या कर दी। जिले के गोह थाना क्षेत्र के चौठी बिगहा गांव निवासी शिक्षक मो. जुबैर आलम की हत्या की गुत्थी को सुलझा दिया है। पुलिस ने हसपुरा थाना क्षेत्र के मुस्लिमाबाद निवासी मो. अरमान आलम को गिरफ्तार कर लिया है। 23 वर्षीय अरमान के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त पिस्टल एवं खोखा बरामद किया है। एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि जुबैर की हत्या उसकी पत्नी के प्रेम में पागल मो. अरमान ने की थी। छह माह पहले पत्नी के साथ मो. अरमान को जुबैर ने देख लिया था।

तब विरोध करते हुए मो. अरमान एवं पत्नी की पिटाई की थी। अरमान को जान मारने की धमकी भी दी थी। जिस कारण मो. जुबैर की हत्या कर दी। हत्या उस वक्त की गई जब मो. जुबैर गोह से अपने घर जा रहा था। एसपी ने बताया कि हत्या के बाद एसआइटी गठित की गई थी। जांच के दौरान मामला सामने आया कि जुबैर की पत्नी के साथ कई वर्षों से मो. अरमान का संबंध है। उन्होंने बताया कि अरमान के पास से मोबाइल जब्त की गई है। घटना के समय मोबाइल टावर का लोकेशन उसी इलाके में है।पुलिस की माने तो हत्या में पत्नी के शामिल होने से मो. अरमान ने इंकार किया है। 

10 हजार रुपये में खरीदी थी पिस्टल

पुलिस के समक्ष मो. अरमान ने कबूल किया कि जुबैर की हत्या के लिए मैंने पिस्टल की खरीदारी की थी। 10 हजार रुपये में पिस्टल एवं दो कारतूस खरीदा था। 315 बोर का पिस्टल मेरे एक मित्र ने दिया था। अरमान ने पुलिस को बताया कि जब मैं गोह में रहकर पढ़ाई करता था तभी से जुबैर की पत्नी के साथ संबंध थे। उनके यहां आना-जाना होता था। वहीं पास में ननिहाल था। बताया कि 2016 से हम दोनों एक-दूसरे के करीब थे। कई बार जुबैर ने देख लिया था। जुबैर को मैंने दो गोली मारी थी। हमें लगा कि अभी हत्या करेंगे तो लोगों को चुनाव को लेकर रंजिश में हुई हत्या पर शक जाएगा। 

छह नवंबर को हुई थी जुबैर की हत्या 

आमजन के बीच लोकप्रिय शिक्षक मो. जुबैर आलम की हत्या छह नवंबर 2021 को अपराधियों ने उस वक्त कर दी थी जब वे गोह से अपने घर चौठी बिगहा जा रहे थे। जुबैर को अपराधियों ने सिर में सटाकर गोली मारी थी। हत्या के बाद से पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी थी। 

chat bot
आपका साथी