रोहतास में बालू लदे ट्रैक्टरों को छुड़ाने के लिए तस्करों ने बोला हमला,पुलिस ने की हवाई फायरिंग

तिलोथू थाना क्षेत्र के निमियाडीह-तुंबा पथ पर चंदनपुरा गांव के समीप बालू लदे चार ट्रैक्टर को पुलिस ने जब्त कर लिया। आक्रोशित दर्जनों की संख्या में पहुंचे डंडे व पत्थर से लैस बालू तस्करों ने पुलिस को घेरकर पत्थरबाजी की।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 11:48 AM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 11:48 AM (IST)
रोहतास में बालू लदे ट्रैक्टरों को छुड़ाने के लिए तस्करों ने बोला हमला,पुलिस ने की हवाई फायरिंग
पुलिस को देखते ही लाइनर व बालू तस्कर हाथों में डंडे व पत्थर लिए आमने-सामने हाे गए, सांकेतिक तस्‍वीर।

संवाद सूत्र, तिलौथू (रोहतास) : जिले के तिलोथू थाना क्षेत्र के निमियाडीह-तुंबा पथ पर चंदनपुरा गांव के समीप सोमवार की देर शाम बालू लदे चार ट्रैक्टर को पुलिस ने जब्त कर लिया। आक्रोशित दर्जनों की संख्या में पहुंचे डंडे व पत्थर से लैस बालू तस्करों ने पुलिस को घेरकर पत्थरबाजी शुरू कर दी, जिससे वहां अफरातफरी मच गई। अपने को घिरते व बालू तस्करों को हावी होते देख बचाव में पुलिस ने दो चक्र हवाई फायङ्क्षरग की, जिसके बाद बालू तस्कर भाग खड़े हुए। पुलिस एक बालू तस्कर को गिरफ्तार कर जब्त ट्रैक्टरों को थाने ले आई है।

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों के अनुसार निमियाडीह-तुंबा पथ पर तुंबा की ओर से बालू से लदे चार ओवरलोडेड ट्रैक्टर आ रहे थे। चंदनपुरा व भिषड़ा गांव के बीच प्रशिक्षु डीएसपी अर्चना कुमारी के नेतृत्व में तिलौथू व अमझोर थाने की पुलिस आ गई। पुलिस को देखते ही लाइनर व बालू तस्कर हाथों में डंडे व पत्थर लिए आमने-सामने हो गए। बालू तस्करों को पत्थरबाजी करते व हावी होते देख पुलिस ने हवा में दो चक्र गोली चलाई। पुलिस द्वारा फायङ्क्षरग होते ही वहां भगदड़ मच गई। भागने के क्रम में एक दर्जन लोगों को हल्की चोटें भी आई हैं। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन संपर्क नहीं हो पाया।

ग्रामीणों के अनुसार पुलिस के हवाई फायङ्क्षरग करने के बावजूद कुछ दूरी पर जाकर तस्करों ने पत्थरबाजी की। हालांकि इस पत्थरबाजी में किसी पुलिसकर्मी को चोट नहीं आई है। इस दौरान पुलिस ने धान के खेत में दौड़ाकर एक तस्कर को दबोच लिया।

chat bot
आपका साथी