क्रिकेट के रोमांचक मैच में जमकर लगे छक्के व चौके, गया जिले के डीएम बने मैन ऑफ द मैच

गया पुलिस लाइन में शनिवार को क्रिकेट का रोमांचक मैच देखने को मिला। पुलिस प्रशासन एकादश की ओर से छक्का व चौका जमकर लगे। सलामी बल्लेबाज के रूप में एसएसपी आदित्य कुमार व डीएम अभिषेक सिंह मैदान पर उतरे।

By Edited By: Publish:Sun, 28 Feb 2021 09:00 AM (IST) Updated:Sun, 28 Feb 2021 09:17 AM (IST)
क्रिकेट के रोमांचक मैच में जमकर लगे छक्के व चौके, गया जिले के डीएम बने मैन ऑफ द मैच
विजेता और उप विजेता टीम के खिलाड़ी। जागरण

गया, जागरण संवाददाता। गया पुलिस लाइन में शनिवार को क्रिकेट का रोमांचक मैच देखने को मिला। पुलिस प्रशासन एकादश की ओर से छक्का व चौका जमकर लगे। पुलिस सप्ताह के समापन कार्यक्रम पर पुलिस एकादश बनाम पत्रकार एकादश के बीच मैच खेला गया। टॉस जीतकर पुलिस एकादश के कप्तान आदित्य कुमार ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। सलामी बल्लेबाज के रूप में एसएसपी आदित्य कुमार व डीएम अभिषेक सिंह मैदान पर उतरे।

जिलाधिकारी अभिषेक सिंह सबसे सफल बल्लेबाज साबित हुए। डीएम ने दो छक्का व 9 चौका की मदद से 56 रन बनाए। ग्राउंड चाहूंओर शानदार शॉट लगाए। उनके साथ देने आए एसएसपी को मात्र 06 रनों पर हीं आउट कर पत्रकार गेंदबाज ने पवेलियन का रास्ता दिखाया। वन डाउन पर नगर पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार उतरे। प्रारंभिक दौर में पुलिस को झटका को उभारने के लिए डीएम व सिटीएसपी ने टीम को संभाला। लेकिन वह भी ज्यादा समय तक साथ नहीं दे सके। मात्र 26 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद पुलिस एकादश के खिलाडिय़ों के आउट होने की झड़ी लग गई। प्रशिक्षु आईएएस सौरभ कुमार 01 रन, अमित कुमार 05 एवं सुमित कुमार 04, प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष सिविल लाइन्स जफ्फर इमाम 01रन का योगदान दिया। विधि व्यवस्था डीएसपी संजीत प्रभात को शून्य पर आउट किया। लड़खड़ाई टीम को गुरुआ थानाध्यक्ष दिवाकर विश्वकर्मा व गुरारु थानाध्यक्ष अजय कुमार ने संभाला। दिवाकर ने दो छक्का की मदद से 12 रन और अजय ने चार छक्का व पांच चौका की मदद से 50 रनों को योगदान दिया। 06 नो बॉल व 25 बाइड की मदद से टीम को निर्धारित 16 ओवर में 192 रन पर पहुंचा।

निर्धारित लक्ष्य के जबाव में उतरी पत्रकार एकादश की टीम निर्धारित 16 ओवर में मात्र 93 रन ही बना सकी। इस तरह पुलिस एकादश की टीम 100 रनों से विजयी हुई। विजेता व उप विजेता टीम को पुरस्कार दिया गया। शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच डीएम अभिषेक सिंह व बेस्ट ऑफ द टूर्नामेंट का खिताब गुरारु थाना को दिया गया है। इस सफल आयोजन में सार्जेट मेजर जिपी पवन कुमार का सहयोग रहा। मौके पर रामपुर थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह, चाकंद थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह, मगध मेडिकल थानाध्यक्ष गुलशन कुमार आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी