अपराध का षडयंत्र रचते छह बदमाश गिरफ्तार, अंधेरे का फायदा उठा कई फरार, रोहतास की घटना

रोहतास जिले के नोखा एवं शिवसागर इलाके से रोहतास पुलिस ने अपराध की योजना बनाते छह अपराधियों को दबोचा है। नोखा बस स्टैंड के पास से चार हथियारबंद लोगों को पुलिस ने रविवार की रात गिरफ्तार कर लिया। कई अन्‍य भागने में सफल रहे।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 09:21 AM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 09:21 AM (IST)
अपराध का षडयंत्र रचते छह बदमाश गिरफ्तार, अंधेरे का फायदा उठा कई फरार, रोहतास की घटना
रोहतास में अलग-अलग जगहों से छह अपराधी गिरफ्तार। सांके‍तिक तस्‍वीर

नोखा/शिवसागर (रोहतास), संवाद सूत्र। जिले के नोखा एवं शिवसागर इलाके से रोहतास पुलिस ने अपराध की योजना बनाते छह अपराधियों को दबोचा है। नोखा बस स्टैंड के पास से चार हथियारबंद लोगों को पुलिस ने रविवार की रात गिरफ्तार कर लिया। कई अन्‍य भागने में सफल रहे। वहीं शिवसागर थाने की पुलिस ने दो अपराधियों को बेदा गांव के समीप से गिरफ्तार किया। इनके पास से हथियार, लूट की बाइक आदि की बरामदगी हुई है। फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी की जा रही है। 

लूट की योजना बनाने के लिए लाइनर ने जुटाया था अपराधियों को

नोखा थानाध्यक्ष राजेश कुमार के अनुसार लूट की योजना बनाने की सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। एक भागने में कामयाब रहा। गिरफ्तार लोगों में वार्ड 11 निवासी राहुल चंद्रवंशी, सासाराम करमडिहरी निवासी गुड्डू कुमार, नटवार थाना क्षेत्र के निरंजनपुर गांव निवासी राजू कुमार व स्थानीय वार्ड आठ निवासी मंटू कुमार शामिल हैं। इनके पास से लूट की एक बाइक, एक कट्टा व 11 जिंदा कारतूस व चाकू बरामद किए गए हैं। थानाध्यक्ष के अनुसार मंटू कुमार लाइनर का काम करता था। वही सभी को बुला कर लूट की योजना बना रहा था। इनके आपराधिक इतिहास की जानकारी ली जा रही है। 

भागे लुटेरों के पास थे हथियार

शिवसागर थानाध्यक्ष गिरीश कुमार ने बताया कि सूचना मिली कि चार अपराधी बेदा पुल के पास किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जुटे हैं। तब रात्रि गश्ती में निकले एएसआइ राणा प्रताप मंडल को दलबल के साथ भेजा। पुलिस के पहुंचते ही अपराधी भागने लगे। पुलिस ने खदेड़कर दो अपराधियों को पकड़ लिया। दो अपराधी अंधेरा का फायदा उठा मौके से फरार हो गए । दोनों के पास से पुलिस ने दो लाठी व एक बाइक बरामद की है।गिरफ्तार अपराधियों की पहचान बड्डी ओपी क्षेत्र के मनकी गांव निवासी पप्पू कुमार व कझांव निवासी रोहित कुमार के रूप में हुई है। बताया कि फरार अपराधियों के पास हथियार थे।  

chat bot
आपका साथी