कुज्झा प्रीमियर लीग के उद्घाटन मैच में सिरपतिया की टीम 129 रन से जीती, रंजीत के बेहतरीन पारी

नारदीगंज प्रखंड के कुज्झा खेल मैदान में रविवार को क्रिकेट टूर्नामेंट कुज्झा प्रीमियर लीग सीजन- 4 का भव्य शुभारंभ किया गया। पहले ही मैच में रंजीत की बेहतरीन पारी से सिरपतिया की टीम ने यह मैच आसानी से 129 रनों से जीत लिया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Sun, 03 Jan 2021 04:47 PM (IST) Updated:Sun, 03 Jan 2021 04:47 PM (IST)
कुज्झा प्रीमियर लीग के उद्घाटन मैच में सिरपतिया की टीम 129 रन से जीती, रंजीत के बेहतरीन पारी
क्रिकेट मैच का उद्घाटन करते बीडीओ राजीव रंजन व मुखिया रीता देवी।

संवादसूत्र, नारदीगंज (नवादा)।  नारदीगंज प्रखंड के कुज्झा खेल मैदान में रविवार को क्रिकेट टूर्नामेंट कुज्झा प्रीमियर लीग सीजन- 4 का भव्य शुभारंभ किया गया। टूर्नामेंट का आयोजन राधा पब्लिक स्कूल एवं कुज्झा वेलफेयर सोसाइटी के सौजन्य से किया गया। जिसका उद्घाटन बीडीओ रवि रंजन कुमार वं मसौढा पंचायत के मुखिया रीता देवी के हाथों किया गया। टूर्नामेंट में कुल 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं।

221 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया

इस टूर्नामेंट का पहला मैच मगध युवा क्रिकेट क्लब सिरपतिया और अकौना क्रिकेट क्लब अकौना के बीच खेला गया। जिसमें टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सिरपतिया की टीम ने रंजीत कुमार की विस्फोटक 95 रनों की नाबाद पारी की बदौलत निर्धारित 16 ओवरों में  221 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसके जवाब में बाद में बल्लेबाजी करते हुए अकौना की पूरी टीम 92 रनों पर सिमट गई। इस प्रकार सिरपतिया की टीम ने यह मैच आसानी से 129 रनों से जीत लिया। जिसमें रंजीत कुमार ने बेहतरीन बल्लेबाजी की।

रंजीत कुमार उर्फ मुखिया जी को मिला मैन ऑफ दि मैच

मैच में बेहतरीन बल्लेबाजी करने वाले रंजीत कुमार उर्फ मुखिया जी को मैन ऑफ दि मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच का संचालन प्राथमिक विद्यालय कुज्झा के प्रभारी प्रधानाध्यापक पंकज कुमार ने किया तथा मैच में अम्पायर की भूमिका  शत्रुघ्न कुमार एवं सुभाष कुमार ने निभाया। स्कोरिंग बबलू कुमार एवं अभिषेक कुमार ने किया, मैच में अपने मधुर आवाज से पंकज कुमार एवं मुन्ना सिपाही ने कमेंट्री का शानदार नमूना पेश किया। इस टूर्नामेंट के व्यवस्थापक के रूप में देवेन्द्र कुमार एवं हरेंद्र कुमार ने काफी सराहनीय कार्य किया। मैच में अखिलेश, रंजय, गौरव, शरद, दीपक, विनोद, पृथ्वी राज एवं विकास कुमार ने काफी सहयोग किया। मैच के दौरान समाजसेवी राजेश चौहान, सतिश चौहान, पंचानंद चौहान, रामाधीन यादव, अयोध्या यादव, बलराम चौहान, राजेन्द्र चौहान (कोषाध्यक्ष) एवं अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी