क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में चली गोली, एक घायल

-चोवार और सोनबिगहा गाव के बीच हो रहा था मैच -मैच के दौरान गलत निर्णय को लेकर आपस में भिड़ गए --------- संवाद सूत्र टनकुप्पा

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 May 2020 04:55 PM (IST) Updated:Mon, 25 May 2020 04:55 PM (IST)
क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में चली गोली, एक घायल
क्रिकेट खेलने को लेकर हुए विवाद में चली गोली, एक घायल

गया । चोवार गाव में क्रिकेट मैच खेलने को लेकर दो गावों के युवकों के बीच हुए विवाद में गोली चलने से एक युवक के पैर में गोली लगी। घायल युवक को जेपीएन अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस सोमवार को अस्पताल पहुंचकर घायल युवक से फर्द बयान लेकर थाने में मामला दर्ज किया। घायल युवक की स्थिति खतरे से बाहर है।

थानाध्यक्ष विकाश चंद्र ने बताया कि थाना क्षेत्र के चोवार गाव के पास रविवार को चोवार एवं सोनबिगहा गाव के टीम के बीच क्रिकेट मैच खेला जा रहा था। मैच के दौरान गलत निर्णय को लेकर दोनों गाव के युवक आपस में भिड़ गए। युवकों में तनाव बनी रही। रविवार रात दस बजे सोनबीगहा गाव के आधा दर्जन युवक खेल मैदान में आकर क्रिकेट खेलने वाली पीच को कबाड़ने लगे। इसकी जानकारी पाकर चोवार गाव के युवक मैदान में पहुंचकर इसका विरोध किया। इसी बीच सोनबिगहा गाव के युवकों ने फायरिंग की। गोली चलने से चोवार गाव के चंदन कुमार उम्र 22 वर्ष के पैर में गोली लगी। गोली चलने की आवाज सुन गाव के लोग दौड़े तो सोनबिगहा गाव के युवक भाग गए। गाव वाले तत्काल रात में ही घायल युवक को चिकित्सा के लिए गया जेपीएन अस्पताल लाकर भर्ती कराया। घटना की जानकारी रात 12 बजे टनकुप्पा पुलिस को मिली। पुलिस तत्काल घटना की जानकारी पाकर चोवार गाव पहुंचकर घटना का जायजा लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि घायल युवक चंदन कुमार का फर्द बयान अस्पताल आकर लिया गया है। बयान में सोनबिगहा गाव के विकाश कुमार सहित पाच युवक को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। पुलिस मामले की जाच करते हुए नामजद युवकों को गिरफ्तार करने को छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी