रोहतास के थाने में जब्‍त कर रखी गई गाड़‍ियों में लग गई आग, ट्रैक्‍टर, कार समेत कई बाइक हो गए बर्बाद

रोहतास जिले के पुराना मुफस्सिल थाना परिसर में रखी गई कई गाड़‍ियां शुक्रवार की रात आग की भेंट चढ़ गईं। आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है। फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई। तब तक जब्‍त बाइक कार ट्रैक्‍टर जल गए।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 02:05 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 02:05 PM (IST)
रोहतास के थाने में जब्‍त कर रखी गई गाड़‍ियों में लग गई आग, ट्रैक्‍टर, कार समेत कई बाइक हो गए बर्बाद
अगलगी में जलकर बर्बाद हुईं गाड़‍ियां। जागरण

सासाराम (रोहतास), जागरण संवाददाता। स्थानीय पुराने मुफस्सिल थाना परिसर में जब्‍त कर रखे गए एक दर्जन से अधिक वाहन शुक्रवार रात आग की भेंट चढ़ गए। वाहनों का बस ढांचा ही शेष बचा है। आग कैसे लगी इसका पता नहीं चल सका है। फिलहाल इस परिसर में थाना का संचालन नहीं होता है। यहां सासाराम नगर थाना का चौकी नंबर दो कार्यरत है। इसकेकमरे में कुछ पुलिसकर्मी रहते हैं।

फायर‍ ब्रिगेड ने बुझाई आग

बताया जाता है कि देर रात आग लगी। सुबह में आसपास के दुकानदार पहुंचे तो परिसर में लगी गाड़‍ियों से धुंआ देखकर लोग दौड़े। इसके बाद पुलिस वाले भी हरकत में आए। फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। लेकिन तब तक आग की लपटें नहीं केवल धुआं निकल रहा था। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने आग बुझाई। तब तक एक दर्जन वाहन जल गए थे। इनमें कार, ट्रैक्‍टर व बाइक शामिल हैं। नगर थानाध्यक्ष कामाख्या नारायण सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी वरीय अधिकारियों को दे दी गई है। बताते चलें कि मुफस्सिल थाना पहले इसी परिसर में चलता था। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। लेागों का मानना है कि र्शॉ‍ट सर्किट से आग की संभावना नहीं है क्‍योंकि वहां बिजली का कोई तार आदि नहीं है। आशंका है कि किसी ने बीड़ी सिगरेट का अधजला टुकड़ा फेंक दिया होगा। यह भी आशंका है कि किसी उपद्रवी ने जान बूझकर आग लगाई होगी।

chat bot
आपका साथी