पुलिस को देख भागने लगा युवक, शक होने पर जवानों ने खदेड़ा, गिरफ्त में आया तो तलाशी में मिला कट्टा

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव से पुलिस ने शनिवार की रात लोडेड देशी कट्टा के साथ एक युवक को दबोच लिया। एसपी आशीष भारती ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि गांव के बलिद्र सिंह का पुत्र विशाल कुमार अक्सर अवैध हथियार अपने साथ रखता है।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Sun, 16 May 2021 01:05 PM (IST) Updated:Sun, 16 May 2021 01:05 PM (IST)
पुलिस को देख भागने लगा युवक, शक होने पर जवानों ने खदेड़ा, गिरफ्त में आया तो तलाशी में मिला कट्टा
सासाराम पुलिस में कट्टा से युवक को किया गिरफ्तार। प्रतीकात्मक चित्र।

जागरण संवाददाता, सासाराम। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शाहपुर गांव से पुलिस ने शनिवार की रात लोडेड देशी कट्टा के साथ एक युवक को दबोच लिया। एसपी आशीष भारती ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि गांव के बलिद्र सिंह का पुत्र विशाल कुमार अक्सर अवैध हथियार अपने साथ रखता है। हथियार के माध्यम से गांव के लोगों को भयभीत भी करता है।

इस संबंध में प्राप्त हुई सूचना के बाद इसके सत्यापन के लिए सदर एसडीपीओ अरविंद प्रताप सिंह के नेतृत्व में सत्यापन हेतु एक टीम का गठन किया गया था। टीम ने युवक के घर की चारों तरफ से घेराबंदी कर छापेमारी शुरु की गई थी। छापेमारी के दौरान युवक पुलिस को देख अपने मकान के सटे घर का सहारा लेकर भागने लगा, इसी क्रम में भाग रहे युवक को दबोच लिया गया। दबोचे गए युवक का पुलिस टीम द्वारा किए गए सर्च के दौरान कमर से लोडेड देशी कट्टा बरामद किया गया है। इसके अलावा एक मोबाइल भी बरामद किया गया है।

बरामद किए गए मोबाइल का काल डिटेल्स देख पुलिस अन्य संदिग्ध युवकों के चरित्र और उनकी गतिविधियों के बारे में गोपनीय ढ़ग से जानकारी ले रही है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार युवक के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज करते हुए जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी