Nawada: रजौली चेकपोस्ट का एसडीओ ने किया निरीक्षण, कड़ी निगरानी के लिए लगाए गए 10 और नए कैमरे

सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से नजर रखी जा रही है समय-समय पर हम लोगों के द्वारा भी चेक पोस्ट पर आकर जांच की स्थिति का जायजा लिया जाता है। जांच के मौके पर चेक पोस्ट पर तैनात अधिकारी व जवान उपस्थित रहे।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 04:42 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 04:42 PM (IST)
Nawada: रजौली चेकपोस्ट का एसडीओ ने किया निरीक्षण, कड़ी निगरानी के लिए लगाए गए 10 और नए कैमरे
रजौली चेकपोस्‍ट पर जांच करते एसडीओ चंद्रशेखर आजाद। जागरण।

संवाद सहयोगी, रजौली (नवादा)। एसडीओ चंद्रशेखर आजाद मंगलवार को चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी पर पहुंचे और वहां पर तैनात अधिकारी और जवानों से चेक पोस्ट पर प्रतिदिन हो रहे जांच के बारे में विस्तार पूर्वक जानकारी लिया।

एसडीओ ने बताया कि विशेष अभियान के तहत रजौली चेक पोस्ट पर आज निरीक्षण किया गया इस दौरान झारखंड की ओर से आने वाले छोटे बड़े वाहनों की सघन तलाशी को लेकर ड्यूटी में तैनात अधिकारी और जवानों को निर्देश दिया गया है। चेक पोस्ट पर नजर बनी रहे इसको लेकर 10 नए सीसीटीवी कैमरा दोनों पॉइंट पर लगाया गया, ताकि ड्यूटी में तैनात अधिकारी और जवानों का हर एक मोमेंट देखा जा सके झारखंड और अन्य राज्यों से बिहार में प्रवेश करने वाली गाड़ियों की किस तरह से जांच की जा रही है।

इन सारी चीजों का सीसीटीवी कैमरे के माध्यम से नजर रखी जा रही है समय-समय पर हम लोगों के द्वारा भी चेक पोस्ट पर आकर जांच की स्थिति का जायजा लिया जाता है। जांच के मौके पर चेक पोस्ट पर तैनात अधिकारी व जवान उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी