बाल-दाढ़ी नहीं बनाने पर हजामत करने वाले युवक की पीठ में घोंप दी कैंची, कैमूर के भभुआ की घटना

कैमूर जिले के भभुआ थाना क्षेत्र से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां रात में हजामत नहीं करने पर नाई का काम करने वाले युवक की पीठ में कैंची घोंंप दी गई। घायल युवक का इलाज सदर अस्‍पताल में कराया गया।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 06:46 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 06:46 PM (IST)
बाल-दाढ़ी नहीं बनाने पर हजामत करने वाले युवक की पीठ में घोंप दी कैंची, कैमूर के भभुआ की घटना
हजामत नहीं बनाने पर कैंची से हमला। प्रतीकात्‍मक फोटो

भभुआ (कैमूर), जागरण संवाददाता। बाल और दाढ़ी नहीं बनाने पर गुरुवार रात सैलून चलाने वाले युवक की पीठ में युवक ने कैंची घोंप दी। घटना शहर के वार्ड नंबर 22 की है। उसका इलाज सदर अस्‍पताल में कराया गया। घायल युवक ने इस बाबत थाने में शिकायत की है। घायल ने अपने वार्ड के ही एक युवक को आरोपित किया है। प्राथमिकी के लिए आवेदन में मैनुद्दीन सुलेमानी के पुत्र टीपू सुल्‍तान ने लिखा है कि वह हजामत बनाने का काम करता है। 13 मई की रात अपने में घर में ही था। रात में ही उसी के मोहल्‍ले के मेघा अंसारी का पुत्र भोदू अंसारी उसके घर पहुंचा। कहा कि उसकी बाल और दाढ़ी बना दे। उसने कहा कि रात के समय में वह सेविंग नहीं करेगा। इस पर भोंदू ने गाली देते हुए उसकी पीठ में कैंची घोंप दी। इसके बाद वह भाग गया। स्‍वजनों ने अस्‍पताल ले जाकर इलाज करवाया।  

शराब पीकर हंगामा करते युवक को पुलिस ने दबोचा 

चैनपुर थाना क्षेत्र के अवंखरा खरिगांवा मुख्य मार्ग के बीच में स्थित पेट्रोल टंकी के बगल में हंगामा करते एक युवक को स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक भभुआ थाना क्षेत्र के ग्राम दतियांव का निवासी अयाज अंसारी का पुत्र सद्दाम हुसैन बताया गया है। चैनपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार चौधरी ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों  ने यह सूचना दी कि एक युवक शराब के नशे में राष्ट्रीय राजमार्ग के चल रहे निर्माण की सामग्री तैयार होने वाले स्थल पर हंगामा कर रहा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त युवक को पकड़ कर पूछताछ करना शुरू किया। उस युवक के मुंह से शराब की गंध आ रही थी। उसे गिरफ्तार करते हुए चैनपुर थाना लाया गया। जिसके बाद मेडिकल जांच कराने के दौरान उक्त युवक के शराब पीने की पुष्टि हुई। उक्त युवक के ऊपर प्रतिबंधित शराब के उपयोग के मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए कार्रवाई की जा रही है।

chat bot
आपका साथी