सड़क पर बिखरे बालू ने ली बाइक सवार युवक की जान, पुलिस ने कहा-शराब पीकर चला रहा था मोटरसाइकिल

अस्‍पताल में शव के पास विलाप करते स्‍वजन। जागरण

कैमूर के चैनपुर थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात सड़क पर बिखरे बालू के कारण असंतुलित हुई बाइक एक ट्रैक्‍टर ट्रॉली से टकरा गई। इस घटना में बाइक चला रहे युवक की घटनास्‍थल पर ही मौत हो गई। उसका साथी घायल हो गया।

Vyas ChandraWed, 03 Mar 2021 12:03 PM (IST)

संवाद सूत्र, चैनपुर (कैमूर)। थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात सड़क पर बिखरे बालू ने एक युवक की जान ले ली। दूसरा घायल है। मृतक की पहचान ग्राम तिवई निवासी स्वर्गीय बहादुर राम के 28 वर्षीय पुत्र अशर्फी राम के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल युवक चांद थाना क्षेत्र के सुरहा निवासी बुद्धू राम के पुत्र लालबाबू राम का इलाज सदर अस्‍पताल में चल रहा है। घटना की खबर मिलते ही  परिवार में मातम पसर गया।

बालू पर फिसलने के बाद ट्रैक्‍टर की ट्रॉली से टकराई बाइक

घायल युवक लाल बाबू राम ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की शाम ग्राम हाटा से दोनों खरिगांवा जा रहे थे। करीब साढ़े आठ बजे रात में करवंदिया के पास सड़क पर बिखरे बालू पर बाइक फिसल गई। असंतुलित बाइक बगल में खड़े एक ट्रैक्‍टर की ट्रॉली से टकरा गई। उसी ट्रॉली से सिर में जोरदार टक्‍कर लगने के कारण अशर्फी की मौत घटनास्‍थल पर ही हो गई। वह भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके दो-तीन दांत भी टूट गए। चैनपुर थानाध्यक्ष उदय भानु सिंह ने बताया कि रात में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए चैनपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां से उसे भभुआ सदर अस्पताल भेज दिया गया।

नशे में थे दोनों युवक

पुलिस का कहना है कि दोनों युवक नशे में थे। घायल युवक लालबाबू राम ने पूछताछ में बताया कि उसने ताड़ी पी थी जबकि अशर्फी ने शराब पी रखी थी। दोनों च प्रोग्राम का सट्टा बयाना करते हैं। घायल युवक नाल वादक है।

चार मासूम बच्चों को अनाथ करके चला गया अशर्फी 

घटना की खबर मिलते ही अशर्फी की मां बेहोश हो गई। पत्‍नी का भी रो-रोकर बुरा हाल था। अशर्फी राम के पिता की मौत हो चुकी है। मां अपने अन्य पुत्र के साथ रहती है। अशर्फी राम पत्‍नी व चार बच्चों के साथ रहता था। उसकी मौत से पत्‍नी व चार बच्‍चों का भरण-पोषण कौन करेगा, इसकी चिंता ग्रामीण भी कर रहे हैं। 

सड़क पर हमेशा बिखरा रहता है बालू

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक हाटा खरिगांवा के बीच एक बालू कारोबारी का घर है। उनके यहां से बालू का कारोबार किया जाता है। इस कारण सड़क पर बालू बिखरा रहता है। इस वजह से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.