सासाराम: मुख्य सड़क पर दो माह से खड़े हैं ट्रक, पुलिस ने इनके टायर की हवा निकाली

प्रशासन की लापरवाही से शहर का नटवार रोड संकीर्ण हो गया है। इसके चलते आम जनता त्रस्त है। स्थानीय निबंधन कार्यालय के समीप बालू लदे तीन ट्रकों को खड़ा कर उनके टायर की हवा निकाल दी गई है। जिससे यहां सुबह से शाम तक जाम लगा रहता है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Tue, 22 Jun 2021 11:33 AM (IST) Updated:Tue, 22 Jun 2021 12:14 PM (IST)
सासाराम: मुख्य सड़क पर दो माह से खड़े हैं ट्रक, पुलिस ने इनके टायर की हवा निकाली
ट्रकों के कारण लगे जाम में एसडीएम की गाड़ी भी फंसी, सांकेतिक तस्‍वीर ।

बिक्रमगंज (रोहतास), संवाद सहयोगी। प्रशासन की लापरवाही से शहर का नटवार रोड संकीर्ण हो गया है। इसके चलते आम जनता त्रस्त है। स्थिति यह है कि स्थानीय निबंधन कार्यालय के समीप बालू लदे तीन ट्रकों को खड़ा कर उनके टायर की हवा निकाल दी गई है। स्थानीय लोगों की मानें तो इन ट्रकों को चेकिंग के दौरान चालक छोड़कर भाग गए और बाद में प्रशासन ने इनके टायरों की हवा निकाल दी। ये ट्रक पिछले दो माह से अधिक समय से यहीं खड़े हैं। सड़क पर ट्रकों के खड़े होने से रोड संकीर्ण हो गया है, जिसके चलते अक्सर जाम की समस्या उत्पन्न होती रहती है। लाकडाउन की समाप्ति के बाद पूरे दिन यहां जाम की समस्या बनी रहती है। साथ ही ट्रकों के अव्यवस्थित खड़ा रहने से हमेशा दुर्घटना की आशंका भी बनी रहती है।

एसडीएम की गाड़ी भी जाम में फंसी

सोमवार को 11 बजे दिन से अपराह्न तीन बजे तक जाम लगा रहा। 200 मीटर की दूरी तय करने के लिए लोग डेढ़ घंटे तक फंसे रहे। इसी बीच करीब डेढ़ बजे सायरन बजाते हुए एसडीएम की गाड़ी पहुंची, और वह भी जाम में फंस गई।  सुरक्षाकर्मियों को एसडीएम का वाहन निकालने के लिए आधे घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी। बताते चलें कि इसी पथ पर अनुमंडल अस्पताल है और बनारस जाने वाले एंबुलेंस के लिए भी यही मुख्य मार्ग है। पिछले कई दिनों से हो रही जाम की समस्या से कभी भी बड़ी परेशानी हो सकती है।

इस संबंध में प्रशिक्षु डीएसपी मो. खुर्शीद आलम ने बताया कि सड़क पर खड़े ट्रक मालिकों से संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है, उन्हें शीघ्र ही हटाया जाएगा। इधर दो महीने से अधिक समय से खड़े ट्रकों को नहीं हटाए जाने से लोगों में काफी नाराजगी है। एसडीएम विजयंत ने भी ट्रकों को हटाने के लिए आवश्यक कार्रवाई किए जाने का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी