Sasaram News: डेहरी पुलिस ने पकड़ी शराब की बड़ी खेप, दो तस्कर भी गिरफ्तार

पंचायत चुनाव में शराब खपाने के लिए तस्करों की सक्रियता बढ़ी है। इसी क्रम में डेहरी पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर एक ट्रक पर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप पकड़ी है। दो तस्‍करों को भी गिरफ्तार किया है।

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Sat, 16 Oct 2021 01:33 PM (IST) Updated:Sat, 16 Oct 2021 01:33 PM (IST)
Sasaram News: डेहरी पुलिस ने पकड़ी शराब की बड़ी खेप, दो  तस्कर भी गिरफ्तार
पंचायत चुनाव में खपाने ले जाई जा रही थी शराब की बड़ी खेप, सांकेतिक तस्‍वीर।

डेहरी आन सोन (रोहतास), संवाद सहयोगी। पुलिस ने चेनारी थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग  संख्या दो पर एक ट्रक पर ले जाई जा रही अंग्रेजी शराब  की बड़ी खेप पकड़ी है। शुक्रवार  की रात पुलिस ने ट्रक से शराब की 15,500 बोतल बरामद की है। दो शराब तस्करो को भी  गिरफ्तार किया गया है ।

 एसपी आशीष  भारती ने बताया कि  शराब की बड़ी खेप आने की  गुप्त सूचना के आधार पर सासाराम  एसडीपीओ के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया था। टीम ने चेनारी थाना के राजमार्ग संख्या दो  पर  स्थित सबराबाद राजस्थानी होटल के पास  वाहन जांच अभियान चलाया। इस दौरान एक ट्रक से इंपिरियल ब्लू व्हिस्की की 15530 बोतल कुल 4400 लीटर  अंग्रेजी शराब बरामद की गई है। ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है।  उन्होंने बताया कि यूपी के रहने वाले शराब तस्करों को गिरफ्तार किया गया है जिनका नाम रिंकू सिंह व रायसिंह है। रिंकू सिंह उत्तरप्रदेश के आगरा जिला के  पिनाहट थाना छेत्र के पुरानथाह गांव का  रहने वाला हैं । जबकि रायसिंह आगरा जिला के ही पेरोरा  थाना के गोपालपुरा गांव  रहने वाला हैं।

 एसपी ने कहा कि गिरफ्तार अभियुक्तों ने कई शराब धंधेबाजों के नाम बताए हैं। उनकी  निशानदेही पर तस्करों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है । इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। एसपी ने कहा कि पंचायत चुनाव में  शराब खपाने के लिए तस्करों की सक्रियता बढ़ी है। जिसके लिए पुलिस गांव व पंचायत स्तर पर नजर रख रही है। लोगों से भी लगातार संपर्क कर रही है तथा अपनी सूचना तंत्र मजबूत की है।

chat bot
आपका साथी