सासाराम-डेहरी पुरानी जीटी रोड बना लुटेरों के लिए सेफ जोन, पुलिस-प्रशासन की नींद उड़ी

सासाराम मुफस्सिल डेहरी मुफस्सिल डेहरी नगर थाना और जमुहार में पुलिस चौकी होने पर भी बेखौफ अपराधी दिन-दहाड़े भी लूट की घटना को अंजाम दे रहे है। इन घटनाओं ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है। लाख चौकसी के दावे के बीच घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है

By Sumita JaiswalEdited By: Publish:Thu, 22 Jul 2021 08:10 AM (IST) Updated:Thu, 22 Jul 2021 08:12 AM (IST)
सासाराम-डेहरी पुरानी जीटी रोड बना लुटेरों के लिए सेफ जोन, पुलिस-प्रशासन की नींद उड़ी
छह माह में लुटेरों ने चार बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया, सांकेतिक तस्‍वीर ।

सासाराम:रोहतास, जागरण संवाददाता।  सासाराम-डेहरी पुरानी जीटी रोड लूटपाट करने वाले संगठित गिरोह के लिए सेफ जोन बन गया है। पिछले छह माह के दौरान डेहरी-सासाराम के बीच लुटेरों ने लूटपाट की चार बड़ी घटनाओं को अंजाम दे सबको सकते में डाल दिया है। इन घटनाओं ने पुलिस प्रशासन की नींद उड़ा दी है। लाख चौकसी के दावे के बीच घटनाओं का सिलसिला थम नहीं रहा है।

सासाराम मुफस्सिल, डेहरी मुफस्सिल, डेहरी नगर थाना और जमुहार में पुलिस चौकी होने के बाद बेखौफ हुए अपराधी दिन-दहाड़े भी लूट की घटना को अंजाम दे रहे है। मंगलवार को  पूर्व डेहरी मुफस्सिल थाना के सुअरा मोड़ के पास से डेहरी से सासाराम आ रहे फल व्यवसायी से 7.85 लाख की लूट की घटना हुई। सासाराम-डेहरी के बीच पुरानी जीटी रोड पर वर्ष 2021 के गत छह माह के अंदर यह पहली घटना नहीं है। इस फेरहिस्त में कई अन्य घटनाएं है।  इसी वर्ष तीन मई को अमरा तालाब स्थित एक पेट्रोल पंप का लुटेरों ने दिन-दहाड़े 9.23 लाख रुपया लूट लिया था। पंप का पैसा बैंक में जमा करने के लिए ले जाने के क्रम में पुरानी जीटी रोड पर इस लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। इस घटना के ठीक एक माह पहले दो अप्रैल को  डेहरी-सासाराम के बीच पुरानी जीटी रोड पर तेंदुआ बोरिंग के पास लुटेरों ने अमेजन कंपनी के प्रतिनिधि से सात लाख रुपया लूट लिया था। यह भी घटना डेहरी से सासाराम जाने के क्रम में ही हुई थी। वहीं गत 20 जनवरी को एमआरएफ टायर एजेंसी के एक कर्मी से लुटेरों ने सासाराम से डेहरी आने के क्रम में डेढ़ लाख रुपया लूट लिया था। इसके अलावा भी इस रोड में अपराध की कई अन्य घटनाएं हो चुकी है।  हांलाकि अमेजन लूट कांड मामले में पुलिस ने घटना में शामिल अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 पुरानी जीटी रोड  पर सासाराम-डेहरी के बीच हुई लूटपाट की घटनाएं

तिथि                             स्थान                      लूट गई राशि

20 जनवरी 2021            जमुहार                      1.50 लाख

2    अप्रैल 2021            तेंदुआ बोङ्क्षरग              7 लाख

3   मई      2021            अमरा तालाब               9.23 लाख

21 जुलाई   2021            सुअरा मोड़                7.85 लाख

chat bot
आपका साथी