नवादा में घर में घुसकर सैप जवान से मारपीट व लूटपाट, वारिसलीगंज में 645 लीटर शराब बरामद

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झुनाठी गांव में सैप जवान बृजनंदन प्रसाद यादव के साथ घर में घुसकर मारपीट व लूटपाट की गई। पीडि़त जवान ने पुलिस को बताया कि रात में सात लोग घर में घुसे और हमला कर लूटपाट किया। पंचायत चुनाव को देखते हुए पुलिस ने छापेमारी की

Sumita JaiswalWed, 15 Sep 2021 11:30 AM (IST)
सैप जवान से घर में घुसकर मारपीट, सांकेतिक तस्‍वीर।

नवादा, संवाद सहयोगी। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झुनाठी गांव में सोमवार की रात सैप जवान बृजनंदन प्रसाद यादव के साथ घर में घुसकर मारपीट की गई। गहने, नकदी समेत अन्य सामान लूट लिए गए। इस बाबत पीडि़त ने तीन नामजद और चार अज्ञात को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। नामजदों में टुन्ना यादव, बसंत यादव व उसका बेटा सोनू शामिल है। पीडि़त सैप जवान मोतिहारी में पदस्थापित हैं। वे पिछले कुछ दिनों से अपने घर झुनाठी गांव में रह रहे थे। घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ उपेंद्र प्रसाद वहां पहुंचे और तहकीकात की।

पीडि़त जवान ने पुलिस को बताया कि वे घर में अकेले थे। पत्नी और बेटी गया गए हुए थे। सोमवार की रात सात लोग घर में घुसे और हमला कर दिया। जिससे वे जख्मी हो गए। इस दौरान 50 हजार रुपये नकदी, पांच लाख रुपये के जेवरात समेत अन्य सामान लेकर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद एसडीपीओ और मुफस्सिल थाना की पुलिस वहां पहुंची और जांच पड़ताल की। घायल सैप जवान का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। इधर, पुलिस के मुताबिक जमीन विवाद को लेकर मारपीट की गई है।

पुलिस छापेमारी में 645 लीटर देसी शराब बरामद, धंधेबाज फरार

नवादा के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र में देसी शराब निर्माण में अग्रणी ठेरा पंचायत की रसनपुर गांव में पंचायत चुनाव के मद्देनजर पुलिस की नजर टेढ़ी हो गई है। इस क्रम में सोमवार की शाम एवं मंगलवार की सुबह पुलिस द्वारा उक्त गांव में सघन छापेमारी की गई। इस दौरान 425 लीटर देसी शराब बरामद किया गया। जबकि मौके से धंधेबाज फरार हो गया।

 24 घंटे के भीतर हुई दो छापेमारी के दौरान शराब बरामदगी के मामले में थाना में दो अलग अलग प्राथमिकी दर्ज की गई है। एएसआइ रामफल मंडल के द्वारा के बयान पर दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि गुप्त सूचना के आधार पर की गई छापेमारी के दौरान 425 लीटर देसी शराब बरामद किया गया। जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर शराब धंधेबाज फरार होने में सफल हो गया।

वहीं मंगलवार की सुबह एएसआइ ललन राम के नेतृत्व में उक्त गांव के ही दूसरे शराब निर्माता के ठिकाने पर छापेमारी कर 220 लीटर देसी शराब बरामद कर थाना लाया गया। कहा गया है कि पुलिस छापेमारी की भनक लगते ही आरोपित मौके से फरार हो गए। दोनों छापेमारी में जप्त की गई शराब मामले में धंधेबाजों के खिलाफ बिहार शराब अधिनियम के तहत स्थानीय थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.