सासाराम में बालू लदे ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचला, विरोध में दो घंटे तक जाम

नगर डेहरी थाना क्षेत्र के पाली पुल के समीप होटल बुद्ध विहार के पास सोमवार की शाम दर्दनाक हादसा हो गया। मकराईन गांव के सोन नदी से ओवरलोड बालू लादकर तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने वाइक सवार महिला को कुचल दिया।

By Akshay PandeyEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 04:30 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 04:30 PM (IST)
सासाराम में बालू लदे ट्रक ने बाइक सवार महिला को कुचला, विरोध में दो घंटे तक जाम
सासाराम में हादसे के बाद लगी लोगों की भीड़।

संवाद सहयोगी डेहरी ऑन सोन  (रोहतास)। नगर डेहरी थाना क्षेत्र के पाली पुल के समीप होटल बुद्ध विहार के पास सोमवार की शाम दर्दनाक हादसा हो गया। मकराईन गांव के सोन नदी से ओवरलोड बालू लादकर तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने वाइक सवार महिला को कुचल दिया, जिससे विष्णु कुमार की पत्नी बिन्दा देवी (35) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के विरोध में लगभग दो घण्टे तक यातायात प्रभावित रहा। हादसे के बाद मृतका के स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

हादसे में बाइक चला रहा बिंदा देवी का पुत्र बाल-बाल बच गया। हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। इधर, गुस्साए लोगों ने ट्रक के टायर से हवा खोलकर दो घण्टे तक डेहरी स्टेशन रोड रेलवे ओवर ब्रिज मार्ग जाम कर दिया। मृतका के दामाद सुशील कुमार ने बताया कि भोजपुर जिले के जगदीश पुर थाना क्षेत्र के बिहिया गांव निवासी बिन्दा देवी बाइक से अपने पुत्र के साथ डेहरी में इलाज कराने के लिए डॉ. यूके सिन्हा के पास जा रही थीं। उसी दौरान पाली पुल के समीप ओवरलोड बालू लदे ट्रक ने पीछे से बाइक में धक्का मार दिया। हादसे में बिन्दा देवी सड़क पर गिर गईं, जिसके बाद ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। संयोग ठीक रहा कि बाइक चला रहा उनका पुत्र बाल बाल बच गया। इधर, ट्रक चालक ट्रक छोड़ मौके से फरार हो गया। घटना स्थल पर पहुंचे लोगों ने सड़क जाम कर दिया। डेहरी थानाध्यक्ष चन्द्रशेखर गुप्ता ने लोगों को समझा बुझाकर जाम को समाप्त कराया। साथ ही शव को पोस्मॉर्टम के लिए सासाराम  भेज दिया।

chat bot
आपका साथी