पूर्व सीएम मांझी की समधन ने दी विधायक फंड की राशि, कहा-कोरोना पीड़‍ितों के लिए खर्च हो पैसे

पूर्व मुख्‍यमंत्री जीतनराम मांझी की समधन बाराचट्टी की विधायक ज्‍योति देवी ने घोषणा की है कि वे अपनी विधायक कोष की राशि कोरोना मरीजों के लिए खर्च करेंगी। डीएम के साथ वीसी में उन्‍होंने कहा कि क्षेत्र की जनता के हर सुख-दुख में साथ हैं।

By Vyas ChandraEdited By: Publish:Mon, 03 May 2021 11:02 AM (IST) Updated:Mon, 03 May 2021 11:02 AM (IST)
पूर्व सीएम मांझी की समधन ने दी विधायक फंड की राशि, कहा-कोरोना पीड़‍ितों के लिए खर्च हो पैसे
बाराचट्टी विधायक ज्‍योति देवी व पूर्व सीएम जीतनराम मांझी। फाइल फोटो

बाराचट्टी (गया), संवाद सूत्र।  गया जिले के बाराचट्टी विधानसभा क्षेत्र से एनडीए (NDA) की सहयोगी दल हम (HAM) विधायक व पूर्व  मुख्‍यमंत्री जीतन राम मांंझी की समधन ज्‍योति देवी  ने कोरोना प्रभावित लोगों के लिए अपने विधायक फंड (MLA Fund) की राशि खर्च करने की घोषणा की है। जिला पदाधिकारी अभिषेक कुमार सिंह के साथ शनिवार को हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान उन्‍होंने यह बात कह।विधायक ने डीएम को स्पष्ट कहा कि हमारे क्षेत्र की जनता ही हमारे लिए सब कुछ है। उन्होंने कहा कि भगवान से प्रार्थना है कि हमारे क्षेत्र की जनता का कोई बाल बांका न कर सके। परंतु अगर कोई प्रभावित होते हैं तो उन्हें किसी भी तरह की समस्या नहीं हो। इसके लिए हमारे विधायक कोटे की राशि को हमारे विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों के लिए खर्च की जाए। विधायक ने स्पष्ट कहा कि ऑक्सीजन, दवा, बेड, सैनिटाइजर का लगातार छिड़काव क्षेत्र में कराया जाए। मैं इन सभी के लिए अपनी कोटे की राशि जिला प्रशासन को देने के लिए तैयार हूं। डीएम को आश्वस्त करते हुए विधायक ने कहा कि आप जब चाहे हमसे विधाक कोटे की राशि खर्च करने के लिए अनुमति ले सकते हैं, मैं तैयार हूं। 

हमारी जनता ही हमारे भगवान है वे सुरक्षित है तभी हम विधायक हैंं

विधायक ज्योति देवी कहती हैं कि हमारी जनता ही भगवान है। वे है तभी हम विधायक हैं। वे अगर सुरक्षित नहीं रहेंगे तो हमको विधायक कहलाने का कोई हक नहीं है। विधायक ज्योति देवी ने कहा कि डीएम से बाराचट् विधानसभा क्षेत्र के बोधगया, मोहनपुर, बाराचटटी के सरकारी अस्पताल में कोरोना से प्रभावित लोगों को गया तक लाने के लिए स्पेशल वाहन की व्यवस्था की मांग की हैं।  सभी अस्पतालों में ऑक्सीजन और दवा की समुचित व्यवस्था को लेकर मैंने अपना कोटा देने की घोषणा की है।  

चिकित्सक हो या समाजसेवी सभी को मैं धन्यवाद देती हूं

विधायक ज्योति देवी कहती हैं कि इस कोरोना महामारी में जहां जिला पदाधिकारी अभिषेक सिंह रात दिन मेहनत कर लोगों को सुविधा मुहैया कराने में लगे हैं। वही हमारे पुलिस पदाधिकारी हो या चिकित्सा विभाग के कर्मी व पदाधिकारी हो सभी लोग इस दुख की घड़ी में एक साथ खड़े हैं। लोगों को कोई समस्या ना हो इसके लिए मेहनत कर रहे हैं।मैं सभी को बधाई देती हूं और पुनः एक बार आग्रह करना चाहती हूं कि। इसी तरह आपने हिम्मत और हौसले को बढ़ाएं रखें ताकि इस कोरोना संक्रमण पर अंकुश लगाया जा सके।

बिना जरूरत के काम से घर से ना निकले बाहर

विधायक ज्योति देवी ने अपने क्षेत्र तथा जिले के तमाम लोगों से आग्रह की है कि कोरोना संक्रमण के प्रकोप को देखते हुए। सरकार,जिला प्रशासन को आम जनता सहयोग करें। जिला प्रशासन के द्वारा संक्रमण की रोकथाम के लिए बनाए गए गाइडलाइंस के तहत उन्हें सहयोग करें । बिना काम के घर से बाहर ना निकले और घर से बाहर जब बाहर निकले तो मास्क का उपयोग जरूर करें। आपकी सतर्कता ही आपकी सुरक्षा है इसलिए घर में रहें और सुरक्षित रहें यही हमारी आम जनता से आग्रह है।

chat bot
आपका साथी