रेल यात्री का छूटा बैग को सुरक्षित आरपीएफ ने लौटाया

गया जंक्शन पर ट्रेन पर चढ़ने के दौरान एक रेल यात्री का लैपटाप का बैग छूट गया। आरपीएफ ने रेल यात्री के परिजन को सुरक्षित वापस लौटा दिया। आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय प्रकाश ने बताया कि भुवनेश्वर-आनंदविहार स्पेशल ट्रेन के कोच संख्या बी-चार के बर्थ नंबर पांच पर एक रेल यात्री का बैग छूट गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Oct 2021 09:46 PM (IST) Updated:Sun, 17 Oct 2021 09:46 PM (IST)
रेल यात्री का छूटा बैग को सुरक्षित आरपीएफ ने लौटाया
रेल यात्री का छूटा बैग को सुरक्षित आरपीएफ ने लौटाया

जागरण संवाददाता,गया : गया जंक्शन पर ट्रेन पर चढ़ने के दौरान एक रेल यात्री का लैपटाप का बैग छूट गया। आरपीएफ ने रेल यात्री के परिजन को सुरक्षित वापस लौटा दिया। आरपीएफ इंस्पेक्टर अजय प्रकाश ने बताया कि भुवनेश्वर-आनंदविहार स्पेशल ट्रेन के कोच संख्या बी-चार के बर्थ नंबर पांच पर एक रेल यात्री का बैग छूट गया। यात्री ऋषिकेश राज गया से आनंद विहार के लिए यात्रा कर रहे थे। उनके द्वारा कंट्रोल रूम से सूचना दी गई। सूचना मिलने ही ड्यूटी पर रहे आरपीएफ के सब-इंस्पेक्टर जावेद एकबाल ने प्लेटफार्म संख्या एक पर लावारिस अवस्था में एक नीले रंग का बैग मिला। जिसे चेक करने पर उसमें लैपटाप मिला। जिसकी सूचना यात्री को दी गई। इस संबंध में यात्री ने बालाजी नगर, छोटकी नवादा थाना- डेल्हा के रहने वाले अपने मौसा विनोद कुमार को फोन पर जानकारी। आरपीएफ के सब इंस्पेक्टर कागजात की जांच कर और यात्री के मोबाइल से संपर्क कर बैग को सही सलामत सौंप दिया। इस सुविधा को लेकर यात्री ने आरपीएफ टीम को धन्यवाद दिया।

पटना की एक महिला अंग्रेजी शराब के साथ जंक्शन से गिरफ्तार

जागरण संवाददाता,गया :गया जंक्शन पर रविवार को आरपीएफ की टीम ने गश्त व अपराधी गतिविधियों पर निगरानी के क्रम में एक महिला अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। आरपीएफ उपनिरीक्षक पूनम कुमारी ने प्लेटफार्म के मध्य ओवर ब्रीज के सीढ़ी के पास एक महिला झोला में कुछ सामान लेकर संदिग्ध अवस्था में जा रही है। गश्ती टीम के महिला आरक्षी खुशबू कुमारी व चांदनी कुमारी के अलावे सीआइबी की टीम ने उसको रोक कर पूछताछ की। वह घबरा गई। कुछ बता नहीं रही थी तब उसके पास उजला रंग का झोला जिस पर इलायची लिखा हुआ था। उसकी तलाशी लेने पर चार बोतले अंग्रेजी शराब बरामद की गई।

महिला ने बताया कि वह पटना के बेऊर थाना अंतर्गत इंद्रपुरी मोहल्ला निवासी निगम देवी है। वह धनबाद से लेकर गया जंक्शन पहुंची थी।

chat bot
आपका साथी